शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, जिसे बॉलीवुड में मचा हडकंप 

बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की बात हो तो हर कोई सुनने के लिए उत्साहित रहता है. सुहाना भले ही फिल्मों में ना आईं हो लेकिन फिर भी फैन फॉलोविंग के मामले में वो स्टारकिड्स में सबसे आगे हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज भी शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में सुहाना की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इस फोटो में आपको सुहाना का मेकअप वाला अवतार नजर आएगा.शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, जिसे बॉलीवुड में मचा हडकंप 

सुहाना की इस नई फोटो में उनका काफी इंटेंस वाला लुक नजर आ रहा है. सुहाना इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. सुहाना के लुक और उनके स्टाइल को देखकर ये भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि, सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं. कुछ दिन पहले तो ये भी सुनने में आया था कि, करण जौहर सुहाना को डेब्यू करवाएंगे लेकिन बाद में ये सभी ख़बरें फीकी पड़ गई. हालांकि शाहरुख़ ने तो पहले से ही ये साफ़ कर दिया था कि सुहाना पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेगी उसके बाद ही बॉलीवुड में एंट्री लेगी.

वैसे बॉलीवुड के गलियारों में तो सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर ही चर्चा हो रही है. सुहाना कई बार अपने पापा किंग खान के साथ इवेंट्स में भी नजर आती ही रहती हैं. कुछ दिन पहले ही सुहाना अपने भाई आर्यन और छोटे भाई अबराम के साथ यूरोप गईं थीं जहां उन्होंने काफी ज्यादा एन्जॉय भी किया था.

Back to top button