शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ के साथ शेयर की जीरो की PIC, खूब हो रही वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाले हैं और दोनों के फैन्स एक बार फिर दोनों को साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें, दोनों आखिरी बार फिल्म जब तक है जान में नजर आए थे और उस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. शाहरुख अक्सर ही फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर करते रहते हैं लेकिन ऐसा पहली बार है जब उन्होंने कैटरीना के साथ पिक शेयर की है. 

शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ के साथ शेयर की जीरो की PIC, खूब हो रही वायरल

इस पिक में शाहरुख सोते हुए नजर आ रहे हैं और आनंद एल राय उनके उठने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, कैटरीना पोज बनाते हुए किसी से तस्वीर खिंचवा रही हैं. पिक के केप्शन में शाहरुख ने कैटरीना को अपना मीडिया मेनेजर बताया है. इस तस्वीर को देख यह साफ कहा जा सकता है कि फिल्म के सेट पर कितनी मस्ती होती होगी. गौरतलब है कि इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगी. 

होली पर रिलीज होगी ‘परी, इतनी कर सकती है कमाई

बता दें, शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने वाले हैं और इस फिल्म को इस साल के अंत तक रिलीज किया जाएगा. जनवरी में रिलीज किए गए फिल्म के टीजर में शाहरुख के किरदार का खुलासा कर दिया गया था लेकिन अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के किरदार के बारे में अभी भी फैन्स को कुछ पता नहीं चला है. वहीं इस फिल्म के बाद शाहरुख फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. 

Back to top button