शाहिद की इस फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ लंबे समय से चर्चा में है। इस फिल्म का शाहिद सहित श्रद्धा कपूर के फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। अब ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है।शाहिद की इस फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगा का ट्रेलर

फिल्म के इस पोस्टर को शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी और बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी। बात करें फिल्म के फर्स्ट पोस्टर की तो इसके पूरे पोस्टर पर एक बिजली का फ्यूज बल्ब नजर आ रहा है। जिसके ऊपर लिखा है।

‘फ्यूज बल्ब से क्रांति नहीं लाई जा सकती!’ फिल्म के फर्स्ट पोस्टर के साथ ही ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के ट्रेलर की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। इसका ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज होगा।

इसकी कहानी एक ऐसी व्यक्ति पर आधारित है जो बिजली कटौती के चलते आत्महत्या कर लेता है। फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा एक्ट्रेस यामी गौतम और समीर सोनी भी नजर आएंगी। फिल्म में यामी वकील की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/BmOebS3l650/?taken-by=shahidkapoor

Back to top button