अभी अभी : शाहिद और मीरा ने किया कन्फर्म, दूसरी बार बनने जा रहे पैरेंटस

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर एक बार फिर नन्हा मेहमान आने वाला है. जी हां, शाहिद दूसरी बार पापा बनने वाले हैं. इस बात की जानकारी शाहिद- मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. दोनों ने अपनी बेटी मीशा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें मीशा के साथ बैलून बना है और लिखा है- बड़ी बहन. इस तस्वीर के बाद ये कन्फर्म हो गया है कि जल्द ही शाहिद और मीरा पैरेंट्स बनने वाले हैं.अभी अभी : शाहिद और मीरा ने किया कन्फर्म, दूसरी बार बनने जा रहे पैरेंटस

पिछले साल अपने एक इंटरव्यू में मीरा ने इस बात की ओर इशारा किया था कि वह जल्द ही दूसरा बेबी लेने वाली हैं. ये बात मीरा ने तब कही जब उनसे पूछा गया था कि वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ कब शुरू करेंगी? जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि पहले मैं दूसरा बच्चा प्लान करूंगी, फिर करियर को लेकर फैसला लूंगी.

बता दें कि शाहिद और मीरा की पहली बेटी मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था. शाहिद ने मीरा से 7 जुलाई 2015 को शादी की थी.

बत्ती गुल मीटर चालू

शाहिद जल्द ही अपनी नई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद वकील की भूमिका में हैं. वहीं श्रद्धा कपूर ललिता नौटियाल नामक लड़की के रोल में नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा फिल्म में यामी गौतम का भी लीड रोल है. फिल्म इस साल 31 अगस्त को रिलीज होगी.

इस मूवी को श्री नारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले डायरेक्टर ने अक्षय कुमार स्टारर ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ को निर्देशित किया था.

वहीं यामी अपने किरदार के लिए हिंदी साहित्य की सहायता ले रही हैं. यामी ने एक बयान में कहा था कि “पर्दे पर मेरा किरदार ज्यादा नहीं है लेकिन वास्तव में मैंने अपनी तैयारियों से इसे ज्यादा रोमांचकारी बना दिया है. मैं अपनी बोली और भाषा पर काम कर रही हूं और इसके लिए हिंदी साहित्य से बेहतर स्रोत क्या हो सकता है.”

वहीं इस फिल्म के बाद शाहिद कपूर को एक क्लासिकल हिंदी फिल्म के रीमेक में देखा जाएगा. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी होंगी. खबरों की मानें तो साल 1964 में मनोज कुमार की फिल्म ‘वो कौन थी’ रिलीज हुई थी. इसे बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक बहुत पसंद किए गए थे. अब इसी फिल्‍म का रीमेक बनाए जाने की चर्चा हैं.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Apr 20, 2018 at 8:25am PDT

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स