PNB Scam पर मायावती भी ने कहा- क्या हुआ ‘ बीजेपी का ना खाएंगे ना खाने देंगे’ का वादा

- in बड़ी खबर, राजनीति

पंजाब नेशनल बैंक में हुए हजारों करोड़ के घोटाले पर बसपा सुप्रीमो मायवती ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया। रविवार को जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की नाक के नीचे हजारों करोड़ का घोटाला हो गया और सरकार सोती रही। बीजेपी सरकार की जनधन योजना पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि क्या यह योजना करोड़ों गरीब व मेहनतकश लोगों की गाढ़ी कमाई उद्योगपतियों को गबन करने के लिए जमा कराई गई थी? इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री के ‘ना खायेंगे और ना खाने देंगे’ के आश्ववासन पर भी पूछा कि क्या यही बीजेपी का गुड गवर्नेंस है?

PNB Scam पर मायावती भी ने कहा- क्या हुआ ' बीजेपी का ना खाएंगे ना खाने देंगे' का वादासीबीआई रिपोर्ट का हवाला देते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि ज्यादातर घोटाला सत्र 2017-18 में हुआ है, ऐसे में क्या मोदी सरकार कोई जिम्मेदारी लेकर इसके मुख्य दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की हिम्मत रखती है? बैंकिंग व्यवस्था पर जनता का विश्ववास बहाल होने के लिए मायावती ने इस कार्रवाई को आवश्यक बताया।

ललित मोदी, विजय माल्या और अब नीरव मोदी के विदेश भाग जाने पर मायावती ने मोदी सरकार से पूछा है कि क्या अरबों-खबरों का घोटाला करके भाग जाने वालों को क्या सरकार का समर्थन इसलिए है, क्योंकि आप चुनाव जीत रहे हैं और जनता ने आपको चुना है।

मायावती ने इस मामले में केंद्र सरकार से तुरंत जिम्मेदारी तय करने के साथ दोषियों पर तत्काल सख्त कार्रवाई की मांग की है।

You may also like

नवाज और मरियम शरीफ को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, सजा पर लगाई रोक

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बड़ी राहत मिली