महंगे एक्टर की लिस्ट से शाहरुख खान हुए बाहर, सलमान से आगे हैं अक्षय कुमार

- in मनोरंजन

फोर्ब्स की दुनिया के 100 सबसे महंगे सेलेब्स की लिस्ट आ गई है. इसमें एक बार फिर सलमान खान और अक्षय कुमार ने अपनी जगह बनाई है. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम नहीं है.

शाहरुख खान का नाम अक्सर लिस्ट में शुमार होता है. लेकिन इस बार वे दुनिया के 100 सबसे महंगे सितारों की लिस्ट से बाहर हो गए हैं. फोर्ब्स की लिस्ट में अक्षय कुमार को 76वां रैंक और सलमान खान को 82वां रैंक मिला है. 2017 में शाहरुख को फोर्ब्स की लिस्ट में 65वां स्थान मिला था.

लिस्ट के अनुसार, इस साल अक्षय कुमार ने 3.07 अरब की कमाई की है. मैगजीन ने लिखा है- इस साल उनकी फिल्म टॉयलेट और पैडमैन ने अच्छी कमाई की. फिल्मों के अलावा उन्होंने 20 ब्रांड्स की एंडोर्समेंट कर अच्छी कमाई की.

सलमान खान 2.57 अरब रुपए की कमाई के साथ 82वें नंबर पर हैं. सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है की सफलता से उनकी कमाई में इजाफा हुआ है. सलमान कई ब्रैंड एंडोर्समेंट से कमाई कर भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं.

बता दें, फोर्ब्स की लिस्ट में नंबर वन पर अमेरिकी बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर ने कब्जा किया है. उनकी कमाई 19.49 अरब रुपएरही. दूसरे नंबर पर जॉर्ज क्लूनी, तीसरे पर काइली जेनर, चौथे पर Judy Sheindlin और पांचवें पर ड्वेन जॉनसन हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर