शाहरुख खान ने बेटी सुहाना खान को लेकर दिया बेहद अनोखा बयान, कहा- काट दूंगा होंठ 

शाहरुख खान की राजकुमारी सुहाना खान आज अपना 22वां बर्थडे मना रही है. शाहरुख अपने बच्चों को लेकर कितना प्रोटेक्टिव हैं. ये सारी दुनिया जान चुकी है. पर शाहरुख की अभी भी बहुत सी बातें हैं, जो की दुनिया 
को आज तक नहीं पता है. सुहाना के खास दिन पर आज हम शाहरुख खान से जुड़ी एक ऐसी ही खास बात बताने वाले है, जिससे बहुत कम लोग ही जानते होंगे. 

सुहाना के बॉयफ्रेंड का होगा बुरा हाल: शाहरुख खान ने हमेशा ही अपने बच्चों को उनकी मर्जी से जीने की स्वतंत्रता भी दे चुके है. वो इस बात का जिक्र कई इंटरव्यूज में पहले ही कर चुके है. सुहाना के जन्मदिन पर लोगों को शाहरुख की कही एक पुरानी बात याद आने लगी है. असल में सालों पहले शाहरुख खान, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण पर गए हुए थे. मस्ती-मजाक का सिलसिला शुरू था. इस बीच सुहाना की बात चली और किंग खान ने एक हैरान करने वाला स्टेटमेंट तक दिया.

कॉफी विद करण में करण, शाहरुख से पूछते हैं कि ‘आपकी बेटी 16 वर्ष की है, क्या आप उस शख्स को मार दोगे, अगर उसने आपकी बेटी को Kiss किया?’. करण का उत्तर सुनते ही शाहरुख ने एक पल के लिये भी नहीं सोचा और कहा है कि ‘मैं उसके होंठ काट दूंगा.’ शाहरुख का जवाब सुनकर आलिया और करण दोनों ही अपनी हंसी नहीं रोक पाते. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button