ममता दीदी पर बरसे शाह- जब कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस बनाई तो वो दलबदल नहीं था क्या

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी कहती हैं कि बीजेपी दूसरी पार्टियों से लोगों को लेती है. मैं ममता बनर्जी को उन दिनों की याद दिलाना चाहता हूं, जब वो कांग्रेस में थीं, उन्होंने जब कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस बनाई तो वो दलबदल नहीं था क्या.

अमित शाह ने कहा कि आज सभी दलों से अच्छे लोग बीजेपी में आ गए हैं. आज 1 एमपी, 9 एमएलए समेत कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. अमित शाह ने कहा कि अभी तो शुरुआत हुई है, चुनाव आते-आते तो ममता दीदी आप अकेली रह जाएंगी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

अमित शाह ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज बीजेपी में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने के लिए बीजेपी से जुड़े हैं. अमित शाह ने कहा कि दीदी कहती हैं कि बीजेपी दल-बदल कराती है. दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं, जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तो वो दल-बदल नहीं था?

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि बीजेपी में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थे. लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया. अमित शाह ने कहा कि 300 से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बंगाल में अपनी जान गंवाई है. हम  झुकेंगे नहीं. जितना अधिक टीएमसी हम पर हमला करेगा, उतनी ही आक्रामक तरीके से हम जीत की ओर बढ़ेंगे.

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता. मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि लोकसभा चुनाव में कहते थे कि बीजेपी का खाता नहीं खुलेगा. हमारे दिलीप घोष की अध्यक्षता और पीएम मोदी के नेतृत्व में 18 सीटें बीजेपी ने जीती हैं.

बता दें कि अमित शाह बीजेपी के चुनावी कैंपेन को धार देने दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं. बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी में भगदड़ मच गई है. ममता के बड़े सिपहसालार शुभेंदु अधिकारी शनिवार को अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button