शर्ट के बटन खोलकर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने करवाया SEXY फोटोशूट

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं. प्रियंका पिछले कुछ महीनों से न्यूयॉर्क में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के कारण बिजी चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका अपने शर्ट के बटन खोलकर हॉटनेस दिखाती हुई नजर आ रही हैं.शर्ट के बटन खोलकर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने करवाया SEXY फोटोशूट

तस्वीरों में आप देखक सकते है प्रियंका ने वाइट कलर की शर्ट पहनी है जिसमे उन्होंने बटन खोलकर रखे है. इस तस्वीर में प्रियंका बेहद ही हॉट लग रही है.

वही दूसरी तस्वीर में प्रियंका ने ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है. इस लुक में भी प्रियंका ने बेहद हॉट पोज़ दिया है. इस तस्वीर में आप देख सकते है प्रियंका स्माइल करती हुई अपने चेहरे पर हाथ रखे हुए हैं.

इसके साथ हो उन्होंने रेड ड्रेस में भी एक फोटो शेयर किया है जिसमे भी प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ये सभी फोटोज़ वैनिटी मैगज़ीन के लिए शूट करवाए है. प्रियंका की सभी फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस उनकी फोटोज़ को भी खूब पसंद कर रहे है.

आपको बता दें प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्वांटिको के सीजन 3 की शूटिंग में बिजी चल रही है. कुछ दिन पहले हॉलीवुड में प्रियंका को रंगभेद का सामना भी करना पड़ा था जिसके चलते उनके हाथ से एक फिल्म भी निकल गई थी.

Back to top button