इस खतरनाक पोजीशन में सेक्स करते ही आपको तुरन्त जाना पड़ेगा अस्पताल…

सेक्स संबंध बनाना यह स्त्री पुरुष के लिए एक प्राकृतिक क्रिया होती है। इस क्रिया को इंसान ही नही जानवर भी करना पसंद करते हैं। एक बात सभी जानतें है की अगर परिवार में कलह न हो और एक बेहतरीन जिन्दगी जीना हो तो स्त्री और पुरुष दोनों एक दुसरे का हर मोड़ पर ख्याल रखें।

लेकिन क्या आप जानतें है सेक्स एक ऐसी क्रिया है जो पति और पत्नी ने एक नई उमंग और जोश भर देता है। शायद यही कारण है की सेक्स के दौरान लोग अलग अलग अंदाज और पोजीशन में सेक्स करना बेहद पसंद करते हैं। लेकिन आज हम आपको दुनिया के सबसे खतरनाक सेक्स पोजीशन के बारें में बतानें वाले हैं जो देता तो खूब मजा है लेकिन अगर हद पार हो जाए तो अस्पताल में भर्ती होना पड़ जाता है। चलिए आज आपको ऐसे कुछ लोगो के बारे में बताएंगे जिनका सेक्स करते वक़्त किया हुआ एक्सपेरिमेंट सीधे ले गया उन्हें अस्पताल के बेड पर।

सेक्स के दौरान प्राइवेट पार्ट में गलत चीजों का गलत इस्तेमाल नुकसान देह होता है। अक्सर जब लड़की और लड़का सेक्स के दौरान अपने चरम पर होते है तब उन्हें होश नही होता है और वो इस कदर मदहोश हो जातें है की एक दुसरे प्राइवेट पार्ट में गलत चीजें डालने लगते हैं। इसका परिणाम यह होता की कुछ चीजें अंदर ही अटक जाती है और फिर डॉक्टर के पास जाना पड़ता है।

टेस्टी और लाजवाब तंदूरी चिकन आज ही घर पर बनाये

इस तरह करे सेक्स: रिवर्स काऊ गर्ल: सेक्स का यह पोजीशन भी लड़कियों को बेहद भाता है और सेक्स के दौरान इस पोजीशन का उपयोग करने के बाद लड़कियां पूरी तरह से संतुष्ट हो जाती है और पुरुष पर उनका प्यार अधिक बढ़ जाता है।
इस तरह से लव मार्क न बनाये: कपल्स में एक दूसरे के शारीर पर लव मार्क देना बहुत ही आम बात है। मगर न्यूज़ीलैंड में रहने वाले एक बॉयफ्रेंड ने कुछ इस तरह से अपनी गर्लफ्रेंड को लव मार्क दिया की उसके जान पर बन गई। दरअसल, लव मार्क इतनी जोर से लिया गया था की लड़की के शरीर में ब्लड क्लॉट हो गया, यह समस्या इतनी गंभीर हो गई की लड़की को इसके कारण हल्का सा दिमागी दौरा पड़ गया। उस क्लॉट को साफ़ कर के लड़की को ब्रेन डैमेज से बचाया गया।

प्यार से कोमल अंगो को चूमें: सेक्स के दौरान अक्सर लोग प्यार की नशानी बनानें पर आमादा रहते हैं। लेकिन अगर जबरदस्ती छोड़ के लड़की के निजी अंग को प्यार से चूमें में तो उनके अंदर सेक्स जाग उठता है और आपके साथ उस पल का मजा लेती है।

सेक्स के समय लिंग बिठाना: सेक्स के दौरान लोग अपने लिंग पर लड़की को बिठाकर उसका आनंद लेते हैं लेकिन एक बार एक आदमी के लिंग में मोच आ गई और उसे अस्पताल में जाना पड़ा।

सेक्स के दौरान वुमन ऑन टॉप: इस पोजीशन काफी पसंद करती लड़कियां। जिसमें सेक्स के दौरान लड़की मर्द के उपर बैठती है लेकिन पूरा बल नही रखती है। इस क्रिया में वो सेक्स का आनंद लेती है और वो आनंददायक होता है।

डॉगी स्टाइल: सेक्स के दौरान अधिकांश लड़कियों को डॉगी स्टाइल में सेक्स करना बहुत ज्यादा पसंद है। इस पोजीशन में पुरुष लड़की के पीछे की तरफ से सेक्स कर के उन्हें पूरी तरह उत्तेजित कर देता है।

नोट: सेक्स से जुडी सभी बातें 18 की उम्र से बड़े लोगो के लिए है, सेक्स आनंद के लिए होता है न की अपनी मर्दानगी को दिखानें के लिए लड़की को तकलीफ देने के लिए।

Loading...

Check Also

आखिर सेक्स के वक्त महिलाओं को होता है इस तरह का अहसास, मर्दों को नहीं है इस बात की खबर

अब तक कहा जाता था कि वह प्यार पाने के लिए, पैशन के लिए सेक्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com