Home > राज्य > बिहार > 12 घंटों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में सात की मौत, नौ घायल

12 घंटों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में सात की मौत, नौ घायल

बिहार के विभिन्न स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वैशाली, बक्सर और मनेर में हुई इन दुर्घटनाओं के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है। घायलों का इलाज जारी है।

12 घंटों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में सात की मौत, नौ घायल

वैशाली में मिनी बस पलटने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए। चारों घायल गंभीर स्थिति में पटना रेफर किए गए हैं।  सभी मृतक वैशाली प्रखंड के नंदलालपुरा गांव थाना क्षेत्र के नंदलाल गाव के रहने वाले और शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान शुक्रवार की रात करीब एक बजे हाजीपुर – लालगंज मुख्य मार्ग पर मिनी बस पलट गई जिससे यह हादसा हुआ।  शनिवार की सुबह शवों के साथ आक्रोशित ग्रामीणों ने रेपुरा में हाजीपुर-लालगंज रोड को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया।

दूसरी घटना एन एच-84 पटना-बक्सर मुख्य मार्ग पर घटी, जहां गोपाल डेरा गांव के समीप बाइक एवं पिकअप वैन की आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार एक युवक की ऑन द स्पॉट दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया घायल युवक का इलाज जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक पचसेरवा (मोहनिया) निवासी कामेश्वर पासी के पुत्र दिनेश पासी अपने साथी व लल्लन पासी के पुत्र पूर्णमासी पासी के साथ बाइक पर सवार होकर नंदन गांव में शादी समारोह में भाग लेने आया था।

शनिवार की सुबह अपने गांव लौटते समय गोपाल डेरा गांव के समीप तेज रफ्तार में आ रही पिकअप वैन में जोरदार टक्कर हुई और बाइक सवार युवक दिनेश पासी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पूर्णमासी पासी गंभीर रुप से घायल हो गया। नया भोजपुर ओपी प्रभारी कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि घायल युवक का इलाज जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल में चल रहा है। जबकि मृतक के शव को अंत्य परीक्षण हेतु अस्पताल में भेज दिया गया।पिकअप वैन के चालक अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया है।

तीसरी घटना मनेर के दोस्तनगर NH-30 की है जहां एक मोटरसाइकिल पर पांच दोस्त शादी समारोह से लौट रहे थे कि बाइक और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें दो बाईक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों का नाम पवन कुमार, रंधीर कुमार बताया जा रहा है। घायलों का नाम पिन्टू कुमार, छोटू कुमार और प्रकाश कुमार है।

Loading...

Check Also

सम्पन्न हुई राज्य अभियोजन अधिकारी सेवा संघ की बैठक…

राजधानी लखनऊ के कलेक्ट्रेट परिसर में राज्य अभियोजन अधिकारी सेवा संघ की बैठक सम्पन्न हुई, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com