सरेआम होटल मालिक की गोली मारकर हत्या

- in अपराध

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ शहर में अज्ञात बदमाशों ने एक होटल मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के वक्त वह अपनी बाइक से घर लौट रहे थे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मृतक की पहचान 45 वर्षीय इश्तियाक अहमद डार के रूप में हुई है. वह किश्तवाड़ के बस स्टैंड के पास एक होटल चलाते थे. शुक्रवार की रात इश्तियाक अपनी बाइक से घर की तरफ लौट रहे थे. तभी दो अज्ञात बदमाशों ने रास्ते में उन्हें गोली मार दी.

गोली चलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, हमलावर मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने फौरन उन्हें नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पार्क में झूले से लटका मिला शव, 10 दिन से लापता था युवक

किश्तवाड़ पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने पूरे मामले की जांच के लिए एस.आई.टी. का गठन किया है. जिसने जांच शुरू कर दी है. उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लेने का आश्वासन भी दिया.

जैसे ही इश्तियाक की हत्या किए जाने का समाचार लोगों को मिला, उनका गुस्सा फूट पड़ा. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने बामुश्किल लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की