27 सितम्बर 2021 का राशिफल:- जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन….

27सितम्बर 2021 का राशिफल:- 
मेष- भावनात्मक फैसलों के लिए यह समय बहुत अच्छा नहीं है, क्योंकि इस दौरान आप जो भी निर्णय लेंगे उसे पूरा करना मुश्किल होगा। आप अपने मूड और आत्मविश्वास में गिरावट का अनुभव कर सकते हैं। इस समय अपने साहस को प्राप्त करें और समय का सदुपयोग करें। परिवार के सदस्यों का व्यवहार आज आपके लिए पहेली बन सकता है।
वृष- आज आप वाहन सावधानी से चलाएं। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। अविवाहित लोगों के विवाह में आ रही रुकावटें खत्म होंगी। कड़ी मेहनत और लगन से आप आने वाले दिनों में जो चाहें हासिल कर सकते हैं। हनुमान चालीसा का पाठ करें लाभ मिलेगा। नए कोर्स में बच्चों का दाखिला हो सकता है।
मिथुन- व्यापार में अचानक धन लाभ हो रहा है। पार्टनर से सहयोग मिल सकता है। पार्टनर का सुझाव आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकता है। आपको अचानक धन लाभ हो सकता है। अटका हुआ धन भी वापस मिल सकता है। कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं। अच्छा और मीठा बोलने से आपका काम बन जाएगा। सेहत को लेकर तनाव बढ़ सकता है। खान-पान में सावधानी बरतें।

 

कर्क- विद्यार्थियों के लिए यह दिन शुभ है। विद्यार्थी प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और मनचाहे संस्थान में प्रवेश पा सकेंगे। पारिवारिक जीवन सुचारू रहेगा। कमीशन, वाहन और कृषि से जुड़े व्यवसाय में आपको अतिरिक्त आमदनी हो सकती है। कार्यस्थल पर बहुत अधिक तनाव और दबाव नौकरीपेशा लोगों को बेचैन कर सकता है। सहकर्मियों का विश्वास हासिल करने से आप आने वाले दिनों में शुभ प्रगति करने में सक्षम होंगे।
सिंह – नौकरी के लिए किया गया प्रयास आज फलदायी साबित होगा, नौकरी मिल सकती है। पारिवारिक और सामाजिक संबंध मजबूत होंगे और आप नए दोस्त भी बनाएंगे। आपको शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का लाभ मिलेगा। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे। व्यापार यात्रा सफल रहेगी। आज एक ऐसा दिन है जब चीजें वैसी नहीं होंगी जैसी आप उन्हें चाहते हैं। अचानक ख़र्चों में बढ़ोतरी से आप तनाव महसूस करेंगे।
कन्या- परिवार से सहयोग मिल सकता है। आपका मन संतुलित रहेगा और इससे आपके पारिवारिक जीवन में भी खुशियां आ सकती हैं। काम पूरा हो सकता है। करियर और निवेश के क्षेत्र में भी आज आपको कुछ नए और बेहतरीन अवसर मिल सकते हैं। धन और परिवार की स्थिति पर आपको पूरा ध्यान देना चाहिए।
तुला- नए संपर्क और संचार व्यवसाय को नई दिशा प्रदान कर सकते हैं। आज समय की मांग है कि आप अपना ध्यान व्यावहारिक मामलों की ओर लगाएं और उन उपायों को अपनाएं जो आपको वित्तीय मामलों में दीर्घकालिक सुरक्षा प्रदान कर सकें। कई गतिविधियां हो सकती हैं और यात्रा भी फायदेमंद रहेगी। बच्चों और प्रियजनों के साथ बिताया गया समय रिश्तों को मजबूत करेगा।
वृश्चिक- आज किसी खास व्यक्ति से आपका जुड़ाव बढ़ सकता है। मंदिर में कुछ दान करने से आपको मानसिक शांति मिल सकती है। आर्थिक नुकसान की भरपाई होने की संभावना है। अगर आप अपने करीबी लोगों के साथ समय नहीं बिताते हैं, तो वे आपसे नाराज हो सकते हैं। भूमि एवं भवन आदि की खरीद-बिक्री में लाभ होगा।
धनु- शेयर बाजार में सोच-समझकर निवेश करें। आज आपको अपने बॉस के साथ संबंधों को लेकर थोड़ा सावधान रहना चाहिए। जो लोग आपके करियर के लिए महत्वपूर्ण हैं, वे भी आज आपको थोड़ा परेशान कर सकते हैं। थोड़ी देर बाद आपको अपनी बात रखने का मौका मिलेगा।
मकर- मकर राशि के जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको नई मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। यह एक नई रणनीति और दृष्टिकोण अपनाने और केंद्रित रहने का समय है। सहकर्मी और सहकर्मी आपकी बात को आसानी से नहीं समझ पाएंगे। निजी संबंध मजबूत होंगे और आप जब चाहें अपने साथी का पूरा सहयोग प्राप्त करेंगे। आप बौद्धिक और शैक्षिक गतिविधियों के लिए तैयार रहेंगे। अचानक खर्च हो सकता है।
कुंभ- आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आपको आपका सच्चा प्यार मिल जाएगा। आपका स्वास्थ्य संतोषजनक रहेगा, लेकिन आपको पेट से संबंधित कुछ बीमारियों के लिए सावधानी बरतनी चाहिए। परिवार का सहयोग मिलेगा। मान-प्रतिष्ठा और प्रगति के बीच संतुलन बनाने का प्रयास किया जाएगा। व्यवस्था में सुधार होगा।
मीन राशि- आज आपको करियर से जुड़े संवेदनशील फैसले लेने में सावधानी बरतनी चाहिए. समझदारी से निवेश करें। आज आप कोई खास काम भूल सकते हैं। आपके काम में गलतियां हो सकती हैं। दूसरे लोग भी आपको अपने हिस्से का काम दे सकते हैं। आज आपको जरूरत से ज्यादा थकान भी हो सकती है।

 

 

 

Back to top button