19 सितंबर 2021 का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशि 

वैवाहिक जीवन में उतार चढ़ाव रहेगा. पति-पत्नी की आपसी अनबन से घर का माहौल खराब रहेगा. आप प्रेमी से प्रभावित होंगे. प्रेम की बातों में समय बीतेगा. प्रेमी आज आपके साथ भावुक हो सकता है. दिन अनुकूल रहेगा.

वृषभ राशि / वृष राशि

प्रेमी-प्रेमिका आपस में मुलाक़ात कर सकते हैं. लव पार्टनर के साथ बात करने में संकोच हो सकता है. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी को कुछ अच्छा गिफ्ट देने वाले हैं. अविवाहित जातक लव पार्टनर बना सकते हैं.

मिथुन राशि

वैवाहिक जीवन में तनाव रहेगा. किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से बचे रहें. ससुराल पक्ष में रिश्तों की मधुरता को बनाएं रखें. प्रेमी के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

कर्क राशि 

लव लाइफ में रोमांस का अनुभव करने वाले हैं. आज सपनों के पार्टनर से मुलाक़ात करने मशक्कत करनी पड़ सकती है. प्रेमी का व्यवहार दुखी कर सकता है. शादीशुदा लाइफ खुशनुमा रहेगा.

सिंह राशि

पति-पत्नी के लिए दिन अनुकूल है. पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. अपनी प्रेम की भावना  प्रेमी से व्यक्त करें. वैवाहिक जीवन में स्थिति बेहतर होगी.

कन्या राशि 

रिश्ते को आगे बढ़ाने में परेशानी होगी. प्रेमिका की तरफ से डेटिंग का प्रस्ताव मिलेगा. शादीशुदा लाइफ अच्छी रहने वाली है. पत्नी के साथ घूमने जा सकते हैं.

तुला राशि

लंबी यात्रा प्रेमी से दूरियां बढा सकती है. साथी को ऑखों में कुछ समस्या हो सकती है. जीवन साथी की प्रोपर्टी से लाभ मिल सकता है.

वृश्चिक राशि

आज लव पार्टनर के साथ डेट पर जाना नुकसानदेह हो सकता है. प्रेमिका से मिलने के लिए काफी इंतजार करना पड़ेगा. प्रेमी किसी रोमांटिक जगह पर घुमाने ले जा सकता है. पत्नी की किसी बात पर गुस्सा हो सकते हैं.

धनु राशि 

एक्स्ट्रा मैरिटल संबंधो के बारे में साथी को पता चल सकता है. युवक युवतियां नए मित्रों के साथ घूमने जा सकते है. वैवाहिक जीवन वालों के लिए बेहतरीन दिन.

मकर राशि 

लव लाइफ में कुछ नया होने वाला है. लव पार्टनर की तलाश में निराशा हाथ लग सकती है. शादीशुदा जिंदगी खुशनुमा रहने वाली है. जीवनसाथी से प्यार भरा संदेश मिलेगा.

कुंभ राशि

वैवाहिक जीवन में ध्यान देने की जरूरत है. अपने प्रेमी के साथ संबंध बेहतर बनाएं. साथी के जीवन में कुछ दिक्कतें आ सकती है.

मीन राशि

आज का लव लाइफ रोमांस से भरा रहने वाला है. खुशनुमा माहौल में पार्टनर के साथ प्यार का इजहार कर सकते हैं. जिसके साथ बहुत दिनों से लव का चक्कर चल रहा है, धोखा दे सकता है.

Back to top button