सनसनीखेज न्यूज़: यूट्यूब के सेंसर से खफा थी गर्लफ्रेंड, इसलिए मुख्यालय में घुसकर मारी गोली

अमेरिका में यूट्यूब के मुख्यालय में घुसकर एक महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को गोली मारी है. ब्वॉयफ्रेंड घायल है. हालांकि, महिला ने खुद पर भी बाद में गोली चलाई, जिससे उसकी मौत हो गई. अन्य 3 लोग भी घायल बताए जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला स्कार्फ और चश्मा पहनी हुई थी. उसके पास बंदूक था. (एक वेबसाइट ने महिला की पहचान 38 साल के नसीमा अघदम के रूप में की है.) आइए जानते हैं पूरा मामला…

सनसनीखेज न्यूज़: यूट्यूब के सेंसर से खफा थी गर्लफ्रेंड, इसलिए मुख्यालय में घुसकर मारी गोली

डेलीमेल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि लड़की एनिमल राइट एक्टिविस्ट थी और यूट्यूब पर एक्टिव थी. वह कंपनी की नई पॉलिसी का विरोध करने वालों में थी.

ब्वॉयफ्रेंड की उम्र 36 साल बताई जाती है. महिला ने ब्वॉयफ्रेंड पर गोली चलाने के बाद 2 अन्य महिला कर्मचारियों पर गोली चलाई.

 

सैन ब्रूनो पुलिस चीफ एड बारबेरिनी ने बताया कि यूट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी करने वाली महिला बंदूकधारी बिल्डिंग के अंदर मृत पाई गई. उन्होंने कहा कि महिला बंदूकधारी ने फायरिंग के बाद गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

 

घटनास्थल पर भगदड़ सी मच गई. घबराए हुए लोगों को सुरक्षाबलों ने तुरंत इमारत से बाहर निकाला.

 

 शूटिंग की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर एंबुलेंस पहुंच गई थीं और पुलिस ने लोगों को इलाके से दूर रहने को कहा.

 

इसके बाद यूट्यूब ऑफिस को भी बंद कर दिया गया और लोगों को बाहर निकाला गया.

 

इस हमले में घायल हुए चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

गूगल के CEO सुंदर पिचई ने यू-ट्यूब मुख्यालय में हुई गोलीबारी की घटना को दुखद बताया है. उन्होंने बयान जारी कर कहा, ”यू-ट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी की दुखद घटना को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. यू-ट्यूब की सीईओ सुसान वोजिकी और मैं इस मुश्किल घड़ी में कर्मचारियों और यू-ट्यूब कम्युनिटी को सपोर्ट करने पर फोकस कर रहे हैं.”

 

You may also like

रूस से एस-400 मिसाइल की खरीद पर अमेरिका नाराज, भारत पर लगाएगा प्रतिबंध!

अमेरिका के ट्रंप प्रशासन ने कहा है कि भारत का