‘सूर्यवंशी’ के सॉन्ग पर आलिया भट्ट का सेंसेशनल डांस जमकर हो रहा वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavashi) रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. लंबे समय बाद बॉलीवुड की कोई फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई है. इस फिल्म में 90 के दशक की फिल्म ‘मोहरा’ (Mohra) का गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Paani) रीक्रेट किया गया है. अब इस गाने पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

आलिया ने किया कैटरीना और रवीना को फेल 

इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पीली साड़ी पहनकर काफी सेंसेशनल अंदाज में डांस मूव करती नजर आ रही हैं. बता दें कि ‘मोहरा’ में इस गाने पर रवीना टंडन (Raveena Tondan) ने और अब ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस गाने पर डांस किया है. लेकिन आलिया भट्ट का ये अंदाज अब दोनों दिग्गज अदाकारों को फेल करता नजर आ रहा है. देखिए आलिया का ये डांस वीडियो…

यूट्यूब चैनल का लॉन्चिंग वीडियो 

आपको बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का ये वीडियो नया नहीं बल्कि पुराना है. यह वीडियो उस समय का है जब आलिया ने साल 2019 में अपना यू-ट्यूब चैनल लॉन्च करते हुए इस वीडियो शेयर किया था. खास बात यह है कि इसमें आलिया भट्ट मस्ती करती नजर आ रहीं है. इस गाने की झलक के अलावा आलिया भट्ट ने अपने यू-ट्यूब चैनल के बारे में भी बताया है. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इन दिनों कई बिग बजट फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. वह अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के संग ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह ‘गंगूबाई काठियावाड’ और ‘RRR’ में भी नजर आने वाली हैं. 

Back to top button