1400 में बिक रही हैं प्लास्टिक की बोतल से बनी हुई ये चप्पल, कारण जानकर हो जाओगे हैरान…

इंसान चाहे चांद पर चले जाए या फिर मंगल पर लेकिन जुगाड़ करना नहीं छोड़ेंगे। इस बार एक महिला की जुगाड़ कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, न्यूजीलैंड की एक महिला ने प्लास्टिक की खाली बोतल को पिचका कर बनाई गई एक काम चलाऊ चप्पल को ऑनलाइन बेच रही है। पता है… कितने रुपये में? 1423 रुपये (20 डॉलर) में। फोटो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि चप्पल को प्लास्टिक की बेकार पड़ी बोतलों की मदद से तैयार किया गया है और उसमें फीते भी लगाए गए हैं। 

इन दिनों इंटरनेट पर कुछ भी बिक रहा है। बीते रोज नारियल का एक खोल 3 हजार का बिक रहा था। हालाकिं, इस प्रोडक्ट पर डिसकाउंट है। इसलिए यह Natural Cocunut Shell Cup को महज 1365 में खरीद सकते हैं।नारियल के खोल की कीमत जानने के बाद लोगों ने लिखा क्या सही में ऐसा हो रहा है?

इस चप्पल की कीमत 20 डॉलर यानि करीब 1,423 रुपये रखी गई है, वहीं महिला ने पोस्ट के साथ यह भी लिखा है कि यदि आप डिलिवरी चार्ज देने चाहते हैं तो आप दे सकते हैं। बताया जा रहा है कि फेसबुक पर प्लास्टिक की बोतल से बने चप्पल को न्यूजीलैंड की महिला ने फेसबुक पर बिक्री के लिए पोस्ट किया है। वहीं पोस्ट पर लोग तरह के कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया है कि इस चप्पल को पहनकर पानी पर भी चला जा सकता है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 2 =

Back to top button