अर्शी खान का ये हॉट डांस देखकर आप भी कहेंगे WAAH..: देखें विडियो

बिग बॉस-11 में अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अर्शी खान एक बार फिर से चर्चा में हैं. बिग बॉस के पूरे सीजन में अर्शी ने न सिर्फ सुर्खियां बटोरी बल्कि शो को भी काफी मजेदार बना दिया. इस शो के बाद वे क्रिकेट लीग में भी नजर आईं और वहां भी उनका मदहोशी भरा अंदाज जारी रहा. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एक गाने पर रिहर्सल करती दिख रही हैं. रिहर्सल के दौरान वे अपने लटके झटकों से लोगों की पसंदीदा सेलेब्रिटी बनती जा रही हैं.अर्शी खान का ये हॉट डांस देखकर आप भी कहेंगे WAAH..: देखें विडियो

इस वीडियो में अर्शी खान महान गायक नुसरत फतेह अली खान के गाने ‘मेरे रश्के कमर’ पर डांस रिहर्सल करती नजर आ रही हैं. अर्शी खान ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः “दादा साहेब अवार्ड के लिए रिहर्सल…मेरे फेवरिट सॉन्ग.” बता दें कि अर्शी खान ने कुछ दिन पहले फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी के साथ भी ‘मेरे रश्के कमर’ सॉन्ग पर डांस किया था. इस वीडियो को काफी ने देखा था. इस वीडियो में अर्शी खान बेहद बहुत ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही हैं.

Rehearsal for dada sahab award????????mera favourite song yippee

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

बता दें कि इससे पहले भी अर्शी खान का एक डांस वीडियो सामने आ चुका है. इस वीडियो में वे डांसर और सिंगर सपना चौधरी के साथ ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस कर रही हैं. सपना चौधरी के देसी डांस की फैल फॉलोंइंग लगातार बढ़ती जा रही है. तेरी आंख्या का यो काजल, तू चीज लाजवाब और तेरे ठुमके उनके कुछ फेमस गाने हैं जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं.

 

Let’s start work????

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

Back to top button