‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर देखकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर देखने के बाद फैन्स इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यही कारण है कि महज कुछ मिनटों में ही ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल गए हैं और यह आंकड़ा तेजी से लगातार बढ़ रहा है।

ट्रेलर में क्या दिखाया गया-

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में फन और फियर का तड़का है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से लक्ष्मण से लक्ष्मी का अवतार अक्षय कुमार लेते हैं। अक्षय कुमार ट्रेलर में कहते हैं कि जिस दिन उनके सामने भूत आएगा वह चूड़ियां पहन लेंगे। इसके बाद उनके साथ अजीबो-गरीब बातें होती हैं और एक दिन वह साड़ी और चूड़ी पहन लेते हैं। इस दौरान आपको कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का मिलता है। अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा कर रहीं कियारा आडवाणी की भी कॉमिक टाइमिंग शानदार है।

बता दें कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर यानि 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा मेकर्स ने फिल्म को 9 नंवबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बनाया है।

यह जानकारी हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी। फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ पहले 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस के मद्देनजर सिनेमाघर बंद हैं जिसके कारण फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज डेट को आगे खिसका दिया था। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है और डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने इसका निर्देशन किया है।

Back to top button