भाई-बहन की बढती नजदीकियों को देख गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप

यूं तो आपने कई लोगों का ब्रेकअप होते हुए देखा होगा. लेकिन ब्रेकअप का ऐसा हैरान कर देने वाला किस्सा शायद ही कभी सुना होगा.

हाल ही में सिडनी की एक महिला जैसिंटो कोल्हो ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते को तोड़ दिया है. जैसिंटो और उनके बॉयफ्रेंड जैक पिछले 4 महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जैसिंटो ने जैक की उनकी बहन के साथ बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए उनसे अलग होने का निर्णय लिया है.

इस पूरे मामले पर जैसिंटो का कहना कि जैक हमेशा अपनी बहन के साथ उनकी तुलना करते रहते थे. साथ ही उन्हें ऐसा महसूस कराते थे कि वो उनकी बहन से मुकाबला नहीं कर सकती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि जैक की बहन कभी जैक और उन्हें अकेले टाइम स्पेंड नहीं करने देती थीं. साथ ही जब भी जैसिंटो और जैक साथ होते थे तो जैक की बहन लगातार उन्हें देखती रहती थी. उन्होंने यह भी बताया है कि जैक और उनकी बहन दोनों एक साथ ही सोते थे.

जैसिंटो ने इस बात का भी खुलासा किया है कि, जैक की बहन मेलिंडा ने उन्हें बताया था कि वो अभी तक सिंगल हैं. क्योंकि उन्हें अपने भाई जैसा कोई शख्स नहीं मिला है.

जब जैसिंटो ने जैक से उनकी बढ़ती नजदीकियों के बारे में पूछा तो जैक ने कहा कि कभी-कभी उनकी बहन को उनके रूम में अकेले डर लगता है, तो वो जैक के रूम में आकर सो जाती हैं. लेकिन इसके बाद जैसिंटो ने जैक के साथ अपने रिश्ते पर विराम लगा दिया.

हालांकि जैसिंटो ने यह भी कहा कि ‘मुझे लगता है कि बहन-भाई का एक दूसरे के करीब होना बहुत प्यारी बात है.’  लेकिन मेरे लिए उनका ‘जरूरत से ज्यादा क्लोज’ होना गलत है.

Facebook Comments

You may also like

इस राशि के मर्द अपनी बीवी को रखते है एक दम महारानी की तरह

लडकी का सपना होता है कि एक दिन