जादूगर ने मुंह से निकाला मेंढक, देखकर देसी गर्ल की सांसे गई थम

- in मनोरंजन, वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में इसके प्रमोशन के लिए देसी गर्ल ‘द टुनाइ शो’ का हिस्सा बनी. वैसे तो प्रियंका पहले भी कई बार इस शो में आ चुकी हैं लेकिन इस बार इसका हिस्सा बनना कुछ खास था. दरअसल, शो पर जादूगर डेविड ब्लेन ने प्रियंका को अपनी मैजिग ट्रिक से हैरान कर दिया.जादूगर ने मुंह से निकाला मेंढक, देखकर देसी गर्ल की सांसे गई थम

प्रियंका ने शो में पहुंचकर कहा मैं नर्वस फील कर रही हूं, पता नहीं आप लोग क्या करने वाले हैं. इस पर जादूगर ने कहा, डरिए मत! हम ऐसा कुछ नहीं करेगें जिससे आप डर जाएं. जादूगर शो के होस्ट का मोबाइल प्रियंका को पकड़ाकर रिकॉर्ड करने के लिए कहते हैं और फिर शुरु होता है जादू दिखाने का मजेदार खेल. जादूगर डेविड एक सुई धागा लेकर अपना मुंह सिल लेते हैं.

प्रियंका से ये सब देखा भी नहीं जाता, वो अपना मुंह मोड़ लेती हैं. दिलचस्प बात है कि इस ट्रिक के दौरान उनका खून तक नहीं निकलता.   इसके बाद उन्होंने अपनी कार्ड ट्रिक दिखाई. जिसने सबको हैरान कर दिया लेकिन उनका जादू यहीं खत्म नहीं हुआ.

बता दें, प्रियंका का यह प्रोग्राम एबीसी चैनल पर आज से प्रसारित होगा. हाल ही में उनका एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें वो एक इंटरनेशनल मैगजीन की एडिटर को अपने ऑफिस से निकाल देती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि ‘इन स्टाइल’ मैगजीन की एडिटर लौरा ब्राउन और प्रियंका आपस में बात कर रही हैं.

किसी प्रोजेक्ट को लेकर दोनों के बीच डिस्कशन चल रहा है । अपनी बात का वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘मेरे ऑफिस से बाहर निकल जाओ लौरा.’ हालांकि ये भी एक तरह का मजाक था. बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका को सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ के लिए साइन किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

OMG! कुछ यु खेलते है आज कल युवा गेम, अकेले में देखें ये वीडियो

जी हां जिस तरह समाज बढ़ता जा रहा