रामायण के हनुमान जी की बहू की खूबसूरती देखकर दांतों तले अंगुली दबा लेंगे, देखें तस्वीरें

हर व्यक्ति के लिए उसका बचपन बहुत ही ख़ास होता है। बचपन की बहुत सारी यादें होती हैं, जिन्हें वह ज़िंदगी भर नहीं भूल पाता है। बचपन की यहीं यादें व्यक्ति को बीच-बीच में गुदगुदाती रहती हैं। हम सभी ने बचपन के दौर को देखा है। 90 के दशक में रहने वाले लोगों के लिए बचपन की इन्ही हसीन और ख़ूबसूरत यादों में से एक है टीवी पर सीरियल देखना। उस समय टीवी पर कुछ ऐसे सीरियल भी आते थे, जिन्हें देखने के लिए लोग पागल हुए रहते थे।

रामायण के हनुमान जी की बहू की खूबसूरती देखकर दांतों तले अंगुली दबा लेंगे, देखें तस्वीरें

रामायण में हनुमान का किरदार था सबसे चर्चित:

 

उस समय टीवी पर कई सारे सीरियल आते थे, लेकिन कुछ ऐसे सीरियल थे, जिसकी यादें आज भी दिमाग़ में ताज़ा है। इन्ही में से एक सीरियल था रामायण। आपको जानकार हैरानी होगी कि रामायण सीरियल इतना ज़्यादा फ़ेमस हुआ था कि इसके हर एक किरदार की छवि लोगों के दिलो-दिमाग़ में बस गयी थी। कुछ लोग टीवी के इन किरदारों को ही असल में भगवान राम और हनुमान समझते थे। आज भी कुछ लोग हैं जो उन किरदारों को उसी नाम से जानते हैं। रामायण में हनुमान का किरदार सबसे ज़्यादा चर्चित था।

लोगों को रहता था बेशब्री से रामायण का इंतज़ार:

आपकी जानकारी के लिए बता दें उस समय आने वाले रामायण में हनुमान का किरदार भारत के मशहूर पहलवान और अभिनेता दारा सिंह ने निभाया था। उस समय लोग रामायण आने का बेशब्री से इंतज़ार करते थे। रामायण से दारा सिंह को एल अलग पहचान मिली थी। उस समय रामायण का क्रेज़ लोगों में इस क़दर था कि अगर कहीं टीवी पर रामायण चलता हुआ दिख जाए तो वहाँ लोगों की भीड़ इकट्ठि हो जाती थी। आज जिस तरह से भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के दौरान नाजरा दिखता है, ठीक वैसा उस समय रामायण के लिए देखा जाता था।

लड़कों को जरूर देखनी चाहिए ये 4 फिल्में लेकिन छुप-छुप कर

विंदू दारा सिंह की पत्नी है बहुत ज़्यादा हॉट:

रामानंद सागर की प्रस्तुति रामायण में हनुमान का किरादर निभाने वाले दारा सिंह ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फ़िल्मों में काम किया है। लेकिन आज हम दारा सिंह के बारे में नहीं बल्कि उनकी ख़ूबसूरत बहू के बारे में बात करते जा राहें हैं।

जी हाँ दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह भी ग्लैमर की दुनिया से जुड़े हुए हैं। उनकी पत्नी इतनी ज़्यादा हॉट और ख़ूबसूरत हैं कि उन्हें देखने के बाद आप बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों की ख़ूबसूरती के बारे में भूल जाएँगे। विंदू दारा सिंह बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेतों के साथ सपोर्टिंग रोल में दिख चुके हैं।

डीना अक्सर करती है सोशल मीडिया पर अपनी फ़ोटो शेयर:

आपको बता दें दारा सिंह की बहू और विंदू दारा सिंह की पत्नी का नाम डीना उमराव है। डीना विंदू की दूसरी पत्नी हैं। विंदू की पहली पत्नी फ़राह नाज़ थी। दोनो के रिश्ते में खटास आने की वजह से 2002 में तलाक़ हो गया था। इसके बाद विंदू दारा सिंह ने रशियन मॉडल डीना उमराव से शादी की। डीना हाल ही में सोनी टीवी पर आए शो पावर कपल में दिख चुकी हैं।

डीना की तस्वीरें देखकर कुछ और कहने की ज़रूरत नहीं होगी। आप ख़ुद ही समझ जाएँगे कि दारा सिंह की बहू कितनी ज़्यादा ख़ूबसूरत हैं। अक्सर डीना अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं

 
Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com