‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की अम्मी की रियल लाइफ की तस्वीरें देखकर, खुली रह जाएगी आपकी आंखें

जब कभी हम फिल्म देखने जाते हैं तो हमारी नजरें केवल फिल्म के लीड किरदारों पर होती हैं। लेकिन उनके अलावा भी कुछ लोग होते हैं जो फिल्म में उन्हीं सितारों की तरह होते हैं, जो आसमान में चाँद की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते हैं।  सीक्रेट सुपरस्टार

फिल्मी भाषा में आप उन्हें सपोर्टिंग एक्टर्स के तौर पर जानते हैं। वैसे कहने को तो यह सहायक कलाकार ही होते हैं मगर ध्यान से देखा जाए तो आप पाएंगे कि ये किरदार फिल्म में जान फूंकने का काम करते हैं। अब हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को ही लीजिए। इसमें हर किरदार की सराहना की जा रही है। 

इसे भी पढ़े: Love Story: 10-20 नहीं बल्कि उम्र में 52 साल बड़े सिंगर को डेट कर रही हैं ये खुबसूरत फिल्म प्रोड्यूसर…

इनमें इंसिया (जायरा वसीम) और आमिर खान के नाम शामिल हैं। मगर इनके बीच एक नाम और है, जिसने हम सभी का ध्यान खींचा है। जी हां, वो हैं इंसिया की अम्मी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस। फिल्म में वे जितनी साधारण नजर आई हैं, रियल लाइफ में वे उतनी ही ग्लैमरस हैं। 

आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

इंसिया और उनकी माँ नज़मा 

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में लीड रोल जायरा वसीम ने निभाया है। उनके किरदार का नाम है इंसिया। उन्हीं की अम्मी नज़मा के रूप में नजर आई हैं यह खूबसूरत एक्ट्रेस।

सपोर्टिंग रोल में थीं ये अदाकारा

फिल्म की कहानी के अनुसार वे एक ऐसी माँ के रोल में थीं जो जात-पात के बंधनों को तोड़कर अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने में उसकी मदद करती है।

 
 
Back to top button