सोनम कपूर की इन तस्वीरों को देख उड़ गई फैंस की नींद

बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति आनंद आहूजा के साथ वाली कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं. इन तस्वीरों में सोनम का शानदार लुक दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि सोनम बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाए हैं. फिलहाल सोनम अपने पति के साथ एन्जॉय करते हुए अक्सर ही नजर आ जाती हैं.

 

सोनम ने हाल ही में एक बहुत ही बेहतरीन फोटोशूट भी कराया है और यह फोटोशूट उन्होंने कुछ मैगजीन के लिए कराया है. इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों को सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है जिसे आप देख सकते हैं. आज हम आपके लिए सोनम की जो तस्वीरें लेकर आए हैं वह भू ही हॉट और सेक्सी हैं और उन तस्वीरों में सोनम का शानदार लुक नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि सोनम की एक तस्वीर उनके पति आनंद आहूजा को किस करते हुए है जिसे उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर को शेयर कर सोनम ने किस इमोजी वाला कैप्शन दिया है. सोनम अपने पति के साथ अब तक कई बार स्पॉट हो चुकी हैं और दोनों को कई जगहों पर देखा जा चुका है. सोनम जल्द ही नई फिल्मों की तैयारियों में लगने वाली हैं.

जाह्नवी कपूर के हैं ये 3 अरबपति बॉयफ्रेंड, नाम जान कर चौंक जाएंगे आप…..

बीते समय वह फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आईं थीं, जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था. फिलहाल आप देखिए उनकी वह तस्वीरें जो उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Back to top button