दूसरी कक्षा की छात्रा का टीचर ने किया यौन उत्पीड़न, स्कूल के बाहर जमकर प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल में कोलकाता के एक निजी स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची का डांस टीचर द्वारा कथित यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि डांस टीचर करीब एक साल से बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रहा था. इस घटना के बाद बड़ी संख्या में स्कूल के बाहर पैरेंट्स जमा हो गये और प्रदर्शन करने लगे. बताया जा रहा है कि टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पैरेंट्स की भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को बुलाया गया और इसमें एक अधिकारी भी जख्मी हो गया. 

पुलिस के मुताबिक, कक्षा दो की छात्रा स्कूल में लगातार कई बार उत्पीड़न का शिकार हुई. उसे टीचर बार -बार धमकी देता था कि अगर वह अपने पैरेंट्स को बताएगी, तो उसे जिंदा जला दिया जाएगा. 

ढाई साल की सुहानी की गला रेत कर हत्या, पिता का दर्द सुनकर किसी के नही रुकेंगे आंसू

पुलिस ने बताया कि घटना के सामने आने के बाद बच्चों के माता-पिता स्कूल के बाहर इकट्ठा हो गए और प्रदर्शन करने लगे. उन्होंने आरोपी को निलंबित करने और उसे सजा देने की मांग की. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि डांस शिक्षक ने उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया है.

उन्होंने बताया कि घटना कल तब सामने आई जब बच्ची ने अपने माता-पिता से शिक्षक की शिकायत की. अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों से भी धक्का मुक्का की गई. 

आंदोलन कर रहे एक अभिभावक ने आरोप लगाया कि स्कूल के अधिकारियों ने जानकारी मिलने पर मामले को दबाने की कोशिश की. उन्होंने कहा, ‘इसके बाद हमने स्कूल के बाहर प्रदर्शन करने का निर्णय किया.’ 

Back to top button