आज रात से शुरू होगी, Micromax In 1b की दूसरी सेल, जानें क्या हैं कीमत और फीचर्स

स्वदेशी स्मार्टफ़ोन मेकर Micromax के स्मार्टफ़ोन Micromax In 1b की दूसरी सेल आज रात से शुरू होगी. बता दें कि Flipkart Big Saving Days सेल की शुरुआत भी आज रात से हो रही है.

Micromax के मुताबिक़ Flipkart Big Saving Days की शुरुआत के साथ ही Micromax IN 1b की भी दूसरी सेल शुरू होगी. कंपनी ने कहा है कि ये 12 दिसंबर मिड नाइट यानी 12AM से बिकना शुरू होगा.

Micromax IN 1b के दो वेरिएंट्स हैं. बेस वेरिएंट में 2GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज दी गई है. इसकी क़ीमत 6,999 रुपये है. दूसरे वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज है. इस वेरिएंट की क़ीमत 7,999 रुपये है. ये स्मार्टफ़ोन ब्लू और पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

Micromax ने ये भी कहा है कि इस स्मार्टफ़ोन को लेकर कस्टमर्स की तरफ़ से कंपनी को अच्छा रेस्पॉन्स मिला है. इस फ़ोन में ऑक्टाकोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है और इसके सात इसमें HyperEngine गेम टेक्नोलॉजी भी दी गई है.

Micromax IN 1b में 6.5 इंच की मिनी ड्रॉप एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. इस फ़ोन की बैटरी 5,000mAh की है और इसके साथ रिवर्स चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है.

Micromax IN 1b में दो रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी 13 मेगापिक्सल का सेंसर है, जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. इस फ़ोन की क़ीमत की बात करें तो इसकी शुरुआत 6,999 रुपये से होती है.

गौरतलब है कि Micromax ने हाल ही में एक बार फिर से वापसी की है. कंपनी ने एंटी चाइना सेंटिमेंट के तहत शुरुआत मेंं दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं और फिलहाल कंपनी का कहना है कि इन्हें अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है.

Back to top button