अभी अभी: SBI ने दिया बड़ा तोहफा, FREE में बनवाओ क्रेडिट कार्ड, 4 साल तक पैसा देगी मोदी सरकार

नई दिल्ली। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) का क्रेडिट कार्ड बनवाना अब बहुत आसान हो गया है। और सबसे अच्छी बात यह है कि SBI कार्ड के लिए आपको कोई भी फीस नहीं देनी होगी। अगर आपका भारतीय स्‍टेट बैंक (एसबीआई) में सेविंग्‍स अकाउंट है। उसमें अगर आपके पास 20 से 25 हजार रुपए का बैलेंस है, तो आपको आसानी से क्रेडिट कार्ड मिल सकता है।

अभी अभी: 1 अप्रैल पर योगी आदित्यनाथ ने किया ये बड़ा ऐलान, अब सब फ्री में…

SBI ने दिया बड़ा तोहफा

इसके लिए बैंक आपकी क्रेडिट हिस्‍ट्री नहीं देखेगा। 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट बंद किए जाने की घोषणा के बाद जनधन खातों समेत अन्‍य सेविंग्‍स अकाउंट में डिपोजिट बढ़ा है। ऐसे में एसबीआई अपनी ‘उन्‍नति’ स्‍कीम के तहत क्रेडिट कार्ड दे रही है। जिसके लिए वह शुरुआती 4 साल तक कोई एनुअल फी नहीं वसूलेगा।

ऐसे कर सकते हैं अप्‍लाई एसबीआई उन्‍नति क्रेडिट कार्ड के लिए हर वो व्‍यक्ति अप्‍लाई कर सकता है, जिसके अकाउंट में कम से कम 20 हजार रुपए बैलेंस हो। इस कार्ड के लिए अप्‍लाई करने की खातिर आप नजदीकी ब्रांच में संपर्क कर सकते हैं। इस क्रेडिट कार्ड के बारे में ऑनलाइन जानकारी हासिल करने के लिए https://www.sbicard.com पर क्लिक करें।

एसबीआई उन्‍नति कार्ड से खर्च किए गए हर 100 रुपए पर 1 रिवॉर्ड प्‍वाइंट मिलेगा। इस कार्ड से दुनियाभर के 2.4 करोड़ आउटलेट्स पर पेमेंट की जा सकती है। देश में 3,25,000 आउटलेट्स पर इसका इस्‍तेमाल किया जा सकेगा। अगर आप एक साल में 50 हजार रुपए भी इस क्रेडिट कार्ड से खर्च करते हैं, तो आपको 500 रुपए कैशबैक मिलेगा।

एसबीआई कार्ड उन्‍नति के साथ आप अपने परिवार के लिए भी एडऑन कार्ड ले सकते हैं। एड ऑन कार्ड अपने माता-पिता, पति-पत्‍नी और उन बच्‍चों के लिए लिया जा सकता है, जो 18 साल से ज्‍यादा उम्र के हैं।

देशभर में लगी लाखों एटीएम से इस क्रेडिट कार्ड के जरिए यूजर कैश भी विद्ड्रॉ कर सकता है। उन्‍नति कार्ड से आप इलेक्ट्रिसिटी, टेलिफोन, मोबाइल और अन्‍य यूटिलिटी बिलों का भुगतान कर सकते हैं। यूजर अगर चाहें तो वह दूसरे बैंकों के क्रेडिट कार्ड के बकाया बैलेंस को भी इस कार्ड में ट्रांसफर कर सकते हैं और कम इंटरेस्‍ट रेट पर ईएमआई में इसे भर सकते हैं।

इस कार्ड के साथ एसबीआई के अन्‍य क्रेडिट कार्ड के समान ही फ्लेक्सिपे का ऑप्‍शन मिलता है। इसके जरिए 2500 रुपए से ज्‍यादा की किसी भी खरीदारी को ईएमआई में कनवर्ट किया जा सकता है।…

करण जौहर के बेडरूम में मिली इस सुपरस्टार की बीवी

किसी अहम काम के लिए जब आपको चेक और ड्राफ्ट की जरूरत होती है, तो वहां पर भी एसबीआई उन्‍नति कार्ड आपके काम आ सकता है। इस कार्ड के साथ ईजी मनी ऑप्‍शन दिया जा रहा है। इसके तहत यूजर कैश लिमिट के बूते ड्राफ्ट और चेक ले सकते हैं। यह चेक और ड्राफ्ट यूजर के घर पर सीधे डिलीवर किया जाएगा।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button