पिंक हरियाणवी आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आई सपना चौधरी…

बिग बॉस फेम डांसर-एक्ट्रेस सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में सपना गुलाबी रंग की हरियाणवी ड्रेस में अपने देसी अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा- मुझे पिंक पसंद है लेकिन ब्लू बिंदी के साथ. उनकी इन तस्वीरों को लाखों फैन्स ने लाइक और शेयर किया है. 

सपना ने कुछ तस्वीरें दूसरी पोस्ट में भी शेयर की हैं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “फोटो उतारने वाले के खजाने से ये कुछ और कलाकारी निकलकर सामने आई है. आपको कैसी लगी.”

सपना चौधरी अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में बिलकुल गांव की छोरी लग रही हैं. उनके फैंस को भी ये अवतार काफी पसंद आ रहा है और उन्होंने कॉमेंट बॉक्स में जमकर तारीफें की हैं.

कॉमेंट बॉक्स में कुछ यूजर्स ने सपना को चौधराइन कहा है तो अन्य तमाम यूजर्स ने उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफें की हैं. हरियाणवी ड्रेस पर जूलरी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

बता दें कि सपना चौधरी दिग्गज हरियाणवी डांसर हैं. वह रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद नेशनल सेंसेशन बन गई थीं.

बिग बॉस में सपना काफी लंबा सफर तय करने में कामयाब रही थीं और उनकी अर्शी खान के साथ अक्सर ठनी रहती थी जिसका दर्शकों ने जमकर मजा लिया

Back to top button