नीली साड़ी में बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं सपना चौधरी

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. वह एक के बाद एक नए फोटोशूट शेयर कर रही हैं. सपना ने कई वीडियो भी साझा किए हैं. सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने नए-नए अंदाज से लोगों को फैन बना लेती हैं. 

स्टाइलिश लुक में नजर आईं सपना
आजकल सपना चौधरी नए-नए और काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. सपना ने हाल ही में अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वह नीले रंग की डिजाइनर साड़ी में नजर आ रही हैं. यूं तो सपना चौधरी चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन उनकी ये तस्वीरें एक बार फिर फैन्स के बीच छा गई हैं. इन तस्वीरों में वह किसी परी से कम सुंदर नहीं लग रही हैं. उनकी ये तस्वीरें देखने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट कर रहा है तो कोई आग वाली इमोजी के साथ. 

सपना का ये डीवा लुक लोगों का काफी पसंद आ रहा है. इसमें वह काफी स्टाइलिश और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है नीला-नीला चांद. देखा गया है कि सपना हर रंग में खूबसूरत नजर आती हैं. यही वजह है कि वह रंगों के साथ जमकर नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं.वर्क फ्रंट पर बात करें तो 8 मार्च को सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होने जा रहा है. जिसका नाम है गुंडी. इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं

Back to top button