सपना चौधरी ने की गुपचुप सगाई, जानिए किस शख्स पर आया सपना का दिल?

हरियाणा की स्टार डांसर और सभी की चहेती सपना चौधरी की जिंदगी में जल्द नया मोड़ आने वाला है. सपना चौधरी अपने कई फैंस का दिल तोड़कर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अब कौन है वो शख्स जिस पर सपना चौधरी का दिल आया है. चलिए जानते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि सपना चौधरी हरियाणा के वीर साहू को डेट कर रही हैं. वीर को हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है. वीर सिंगर और एक्टर दोनों हैं. उनके कई म्यूजिक वीडियो वायरल हैं. दोनों के अफयेर के चर्चा आजकल सभी की जुबान पर है. ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को शादी का नाम दे सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Coronavirus के कहर से बंद सिनेमाघर, फिर भी फिल्म ने किया शानदार कलेक्शन

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सपना ने वीर साहू की काफी तारीफ भी की है. उन्होंने वीर संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया. सपना ने कहा- वीर साफ दिल के हैं. हमारी पहली मुलाकात 2015-16 में एक अवॉर्ड शो में हुई थी. पहली बार वीर को देख मुझे लगा कि वे काफी खडूस हैं. इसके बाद सपना और वीर की दूसरी मुलाकात भी एक अवॉर्ड शो में ही हुई. भीड़ ज्यादा होने के चलते वीर और सपना आपस में बात नहीं कर पाए थे. 

तीसरी दफा सपना की जब वीर से मुलाकात हुई तो उनके बीच पहली बार थोड़ी बहुत बातचीत हुई. सपना हमेशा सोचती थीं कि वे और वीर एक ही इंडस्ट्री से हैं. ऐसे में बातचीत करने में क्या बुराई है. इसके बाद वीर और सपना की बातें ज्यादा होने लगी. वे एक-दूसरे को समझने लगे. फिर धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. खबरें तो ये भी हैं कि सपना-वीर की सगाई हो चुकी है.

लेकिन दोनों ने इसे सीक्रेट रखा है. दोनों की तरफ से अभी सगाई को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. सपना और वीर की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं. एक इंटरव्यू में वीर ने कहा था कि सपना चौधरी उनके लिए सपना नहीं हैं. इससे ये साफ है कि दोनों की शादी की राह में कोई अड़चन नहीं है. वीर को कई बार सपना संग स्पॉट किया गया है.

अब तो फैंस को उस पल का इंतजार है जब सपना चौधरी शादी का जोड़ा पहनेंगी. सपना की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. अभी तो वे शादी की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं. बता दें, सपना चौधरी एक शानदार डांसर और सिंगर हैं. सपना को देशभर में फेम बिग बॉस से मिला. उनकी जर्नी को लोगों ने खूब पसंद किया था. शो से निकलने के बाद सपना का मेकओवर काफी वायरल हुआ.

 

Back to top button