अभी अभी : सपना चौधरी के ट्विटर पर इस शख्स ने की अभद्र टिप्पणी, दर्ज हुई FIR

फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी हर समय मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक ने सपना द्वारा किए गए कुछ ट्वीट्स के जवाब में अभद्र भाषा में उन्हें एक बाद एक कई ट्वीट किए.अभी अभी : सपना चौधरी के ट्विटर पर इस शख्स ने की अभद्र टिप्पणी, दर्ज हुई FIR

इस घटना के बाद सपना चौधरी ने मुख्यमंत्री और यूपी पुलिस को ट्वीट के जरिए ही आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की मांग की थी. सपना द्वारा की गई इस मांग के बाद आईजी मुरादाबाद के आदेश पर संभल के वेह्जोई थाने में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी को किसी एके खान कोबरा के नाम के अकाउंट से ये ट्वीट्स किए गए थे. ट्विटर पर एके खान नाम से एकाउंट चलाने वाले शख्स ने खुद को यूपी के संभल का निवासी बताया है. सपना चौधरी ने इस मामले को लेकर यूपी पुलिस, संभल पुलिस और मुख्यमंत्री को ट्वीट किया. सपना ने कहा था कि कि सोशल मीडिया पर गंदी भाषा का इस्तेमाल कर महिलाओं को गालियां देने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

संभल पुलिस ने इस मामले की कारवाई शुरू कर शनिवार को बहजोई थाने के थानाध्यक्ष सुनील कुमार की तरफ से थाना बहजोई में 66 ए आईटी एक्ट तथा 509 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस की तरफ से इस ट्विटर अकाउंट चलाने वाले की तलाश की जा रही है.बता दें कि है कि सपना ‘बिग बॉस 11’ में नजर आईं थीं और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही उनकी पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई है. इससे पहले भी सपना चौधरी और विवाद की खबरें सामने आ चुकी हैं. कुछ समय पहले सपना चौधरी के आत्महत्या का प्रयास किए जाने वाले मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था.

 
 
 
Back to top button