यू-ट्यूब पर छा गया सपना चौधरी का नया गाना, तेजी से हो रहा हैं वायरल…

सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होने के साथ ही यू-ट्यूब पर छा गया है. कुछ ही घंटों में गाने को लाखों बार देखा जा चुका है. इस गाने के बोल हैं ‘चंद्रवाल’. डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के इस वीडियो का काफी पसंद किया जा रहा है. सोनोटेक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को 24 घंटे में 10 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने को सपना चौधरी और सुमित कौशिक पर फिल्माया गया है. इसे लिखा है नवीन विशु बाबा ने और म्यूजिक दिया है एमजे रिकॉर्ड्स (मुकेश जाजी) ने. इस हरयाणवी गाने ‘चंद्रवाल’ को प्रवीण तोशम ने गाया है.

भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने जलवे बिखेर चुकीं सपना चौधरी इस नए गाने में भी बेहतरीन डांस करती दिख रही हैं. अपने डांस से न केवल हरियाणा बल्कि पूरे उत्तर भारत में सपना चौधरी ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है.

उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि सपना चौधरी के स्टेज शो को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग एकत्रित होते हैं. वहीं, उन्होंने यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में अनेकों डांस कार्यक्रम किए हैं. यही कारण है कि उनके गाने रिलीज होने के साथ ही उनके चाहने वालों की दिलों-दिमाग पर छा जाते हैं.

Back to top button