सपना चौधरी सलवार-कमीज में ही नहीं, वेस्टर्न ड्रेस में भी बिखेरती हैं जलवा,

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी सीक्रेट मैरिज और बच्चे को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई थी कि सपना ने बेटे को जन्म दिया है

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी सीक्रेट मैरिज और बच्चे को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई थी कि सपना ने बेटे को जन्म दिया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिले। जहां एक ओर सपना के फैन्स उन्हें इस खूबसूरत पल के लिए बधाई दे रहे थे, वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ा। दरअसल, सपना ने अपनी शादी की खबर सीक्रेट रखी थी। खबर के मुताबिक सोशल मीडिया पर हंगामा बढ़ता देखकर उनके पति वीर साहू ने फेसबुक पेज पर खुद लाइव आकर शादी और बच्चे की जानकारी दी।

Loading...

बात करें, सपना के सफर की, तो हरियाणवी गानों से मशहूर हुई सपना बिग बॉस के 11वें सीजन में नजर आई थीं। इसके बाद सपना वीरे दी वेडिंग फिल्म में भी परफॉर्म करते हुए देखी गईं। पर्सनल लाइफ से अलग सपना के लुक्स की बात करें, तो बिग बॉस में आने के बाद से सपना का लुक काफी बदल गया है।

पहले सपना सलवार-कमीज और इंडियन वेयर्स में ज्यादा रहती थीं लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने अलग अंदाज में फोटोशूट कराकर फैन्स को हैरान कर दिया था। सपना डांस परफॉर्मेंस के समय सलवार-सूट ही पहनती हैं लेकिन वेस्टर्न और फ्यूजन लुक्स में भी सपना बेहद स्टाइलिश नजर आती हैं।

सपना कभी डांसर बनना ही नहीं चाहती थीं। सपना चौधरी इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं लेकिन आर्थिक स्थिति के कारण उन्हें पढ़ाई छोड़नी पड़ी। 2008 में उनके पिता के निधन की वजह से उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। घर को संभालने के लिए सपना डांसर बन गईं।

शुरुआती दिनों में मात्र 3100 रुपये में स्टेज पर डांस करके अपने परिवार का पेट भरने वाली सपना के पास आज दिल्ली में बंगला, ऑडी-फॉर्च्यूनर जैसी कई लग्जरी गाड़ियां हैं। सपना अपने अलग-अलग लुक्स की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

बात करें, उनके डांस शोज की, तो लॉकडाउन की वजह से सपना चौधरी पिछले सात आठ महीने से किसी सार्वजनिक जगह पर नहीं दिखीं।

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले उन्होंने किसानों का समर्थन करते हुए वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने सरकार और मीडिया को किसानों के मुद्दों की ओर ध्यान दिलाया था।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button