बॉलीवुड स्टाइल के बाद सपना चौधरी ने किया ‘नागिन’ डांस, देखे वीडियो

सपना चौधरी अपने जबरदस्त मेकओवर की वजह से आजकल चर्चा में बनी हुई हैं. ग्रूमिंग के साथ उनका डांस स्टाइल भी बदला है. अब वे बॉलीवुड नंबर्स पर भी डांस कर धमाल मचा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे ”तेरी आंख्या का यो काजल” पर शानदार डांस कर रही हैं. लेकिन तभी अचानक नागिन धुन बजती है और वे नागिन डांस करने लगती हैं.

देसी मूव्स की तरह सपना चौधरी के नागिन डांस मूव्स भी शानदार हैं. वीडियो में सपना चौधरी का मस्त अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. ब्लू कलर के लहंगे में वे काफी खूबसूरत लग रही हैं.

हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में सपना चौधरी ने बॉलीवुड स्टाइल में डांस कर सभी को सरप्राइज कर दिया था. सपना ने ये वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया. इसमें वे बॉलीवुड के कई हिट पार्टी सॉन्ग पर थिरकती नजर आईं. वे ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल’ और ‘हम्मा-हम्मा’ पर डांस करती दिखीं.

अपने डांस से सपना बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. बिग बॉस-11 से निकलने के बाद से सपना के सितारे बुलंदियों पर हैं. एक ओर जहां उनके शॉकिंग मेकओवर ने फैंस को हैरान किया, वहीं अब उनका बॉलीवुड स्टाइल डांस. फैंस को रोजाना सपना चौंका रही हैं. हाल ही में उन्होंने रेट्रो लुक में फोटोशूट कराया है. तस्वीरों में उन्हें पहचानना नामुमकिन सा है. अब वे पहले से ज्यादा मॉर्डन और खूबसूरत हो गई हैं.

https://www.instagram.com/p/BlU2BjKno2M/?utm_source=ig_embed

Back to top button