सपना चौधरी ने ‘भूचल’ पर किया धमाकेदार डांस, Video हो रहा वायरल

नई दिल्ली। देसी क्वीन सपना चौधरी का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो हरियाणवी सॉन्ग ‘भूचल’ पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान स्टेज पर उन्होंने जोरदार परफॉर्मेंस से धूम मचा दी, भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में अपने काम से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है। उनके इस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है। वैसे भी सपना चौधरी का कोई भी डांस वीडियो करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आते है। हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग ‘डोप छोरा’ रिलीज हुआ था। इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था।

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की था। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है।

Back to top button