सपना चौधरी ने मनाया करवा चौथ, पहली बार पति के संग शेयर की फोटो…

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी काफी फेमस हैं. सपना की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैन्स उत्सुक रहते हैं. सपना चौधरी ने चोरी-चुपके वीर साहू संग बलिया में शादी कर ली थी. इस शादी से उनके एक बच्चा भी है. अब उन्होंने पहली बार पति संग फोटोज शेयर की हैं. 

शादी के बाद सपना ने अपना पहला करवा चौथ मनाया है. ऐसे में उन्होंने चांद को और पति वीर को देखते और अपना व्रत खोलते हुए फोटोज डाली हैं. इन फोटोज में सपना ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और क्रीम कलर की चुनरी ओढ़ी है. वहीं उनके पति ने लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहना है. 

पति संग फोटो के अलावा सपना ने लाल रंग के बेहद खूबसूरत सूट को पहने हुए भी अपनी फोटोज शेयर की हैं. अपने आउटफिट के साथ मैचिंग मेकअप कर सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

बता दें कि सपना हाल ही में मां भी बन गई हैं. उन्होंने अपने पहले बच्चे को अक्टूबर में जन्म दिया था. मां बनने के साथ ही सपना और वीर साहू की शादी के बारे में भी फैन्स को पता चला था. वीर ने फेसबुक लाइव में पिता बनने की खबर दी थी. सपना को मां बनने पर उनके फैंस ने खूब बधाईयां दी थी. 

यूं तो सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लेकिन उन्होंने शादी के बाद के अपने लुक को हाल ही में शेयर किया है. सपना ग्रीन कलर के सूट में नजर आई थीं. उनका लुक काफी खूबसूरत था और वे खुश भी थीं. 

उन्होंने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा था, ”बीमार हैं वो हमें मुस्कुराता देख कर ढूंढ दो हकीम कोई उनके लिए.” इन फोटोज में सपना पहली बार अपनी मांग में सिन्दूर भरे नजर आईं.

बता दें कि सपना चौधरी एक उम्दा डांसर हैं और उनके वीडियोज वायरल होते हैं. वीर के बारे में बात करें तो वह खुद एक परफॉर्मर हैं और सपना को उनके काम के लिए सपोर्ट करते हैं. वीर एक सिंगर और अभिनेता हैं. पिछले चार साल से सपना के साथ उनका रिलेशन था जो शादी में बदला.

Back to top button