बढ़ती हुई महंगाई को लेकर संजय राउत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा…

देशभर में आज (7 मई, शनिवार) घरेलू गैस 50 रूपये की बढ़ोतरी हो गई है। अब एक गैस सिलेंडर के लिए लगभग हजार रुपए खर्च करने होंगे। पेट्रोल, डीजल तथा गैस की महंगाई को लेकर आज शिवसेना सांसद संजय राउत ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है तथा महाराष्ट्र के भाजपा नेताओं को भी आड़े हाथ लिया है। इसके अतिरिक्त शिवसेना सांसद ने राज ठाकरे के मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने तथा हनुमान चालीसा का पाठ करने के मुद्दे को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

संजय राउत ने कहा कि भाजपा का कोई भी नेता आज महंगाई तथा बेरोजगारी जैसे मसले पर कुछ बोलता हुआ नजर ही नहीं आ रहा है। संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी पर ताने कसते हुए कहा कि वे यूरोप के दौरे से आए हैं। उन्हें यूक्रेन तथा रशिया के युद्ध की चिंता है। देश के लोग महंगाई के युद्ध से लड़ रही है, इसकी उन्हें कोई परेशानी नहीं है

साथ ही संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी यूक्रेन और रुस के बीच मध्यस्थता कर रहे हैं तथा उनके भक्त उनकी वाहवाही कर रहे हैं। पेट्रोल, डीजल, सिलेंडर, बेरोजगारी पर भाजपा के एक भी नेता या मंत्री कभी कुछ बोलते हुए नजर नहीं आ रहे। ये सब लाउडस्पीकर पर बोल रहे हैं। वास्तविक मुद्दे पर क्यों नहीं बोल रहे? महंगाई के लिए केंद्र की भाजपा सरकार को जिम्मेदार मानते हुए संजय राउत ने बोला कि सत्ता में होने के कारण लोगों से जुड़े महंगाई के मुद्दे पर बोलना उनका फर्ज है। लाउडस्पीकर पर बोलना उनका काम नहीं है। आज पत्रकारों से चर्चा करने से पहले संजय राउत ने इस मसले पर ट्वीट भी किया। आगे संजय राउत ने कहा, ‘ सभी सियासी लाउडस्पीकर अब पुलिस के डर से गायब हो गए। सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश से काम चलता है। महाराष्ट्र में कानून का राज चलता है। कुछ लोग माहौल खराब करना चाह रहे थे। हिंदू-मुसलमान में तनाव तथा दंगे भड़काना चाह रहे थे। किन्तु समझदार जनता उनकी बातों में नहीं आई। प्रदेश में प्रत्येक स्थान पर शांति कायम है। हमने पहले ही कहा था कि एक केंद्र इस मुद्दे पर एक राष्ट्रीय नीति तय करे तथा जाहिर करे। लाउडस्पीकर यदि उतारे गए तो सबसे अधिक खामियाजा हिंदू समाज को भुगतना पड़ेगा।

Back to top button