कैंसर से जंग जीते संजय दत्त, ट्विटर पर किया एलान, फैंस के प्यार और आशीर्वाद के लिए अदा किया शुक्रिया

मुंबई। फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीतने का एलान ट्विटर पर किया। उन्होंने कहा कि आज आप सभी के साथ यह खबर साझा करते हुए मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया। प्यार और आशीर्वाद के लिए उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया।

अगस्त महीने में खबर आई थी कि संजय दत्त फेफड़ों के एडवांस्ड स्टेज के कैंसर का शिकार हो गए। इसके बाद संजय दत्त कई बार मुम्बई के लीलावती और कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में इलाज के लिए देखे गये थे। पिछले चार दशकों से संजय दत्त के घनिष्ठ मित्र और फिल्म डिस्ट्रिब्यूशन के क्षेत्र में जाना-पहचाना नाम रहे राज बंसल ने बात करते हुए दावा किया था कि संजय दत्त अब पूरी तरह से कैंसर फ्री हो गये हैं।

कैंसर से जंग जीते संजय दत्त, ट्विटर पर किया एलान, फैंस के प्यार और आशीर्वाद के लिए अदा किया शुक्रिया

राज बंसल ने एबीपी न्यूज़ से मंगलवार को कहा कि संजय दत्त कल (सोमवार को) मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना PET स्कैन कराने गये थे। डॉक्टरों ने चेक-अप के बाद बताया कि वे कैंसर से मुक्त हैं। PET स्कैन टेस्ट दुनियाभर में कैंसर की जांच का सबसे प्रामाणिक टेस्ट माना जाता है।

राज बंसल ने कहा “अस्पताल में टेस्ट के बाद मेरी संजय दत्त से फोन पर बात हुई थी। मुझे यह खबर देते हुए संजय दत्त काफी खुश लग रहे थे। संजय ने बातचीत में क्या कुछ कहा? राज बंसल ने कहा कि संजय ने डॉक्टर के हवाले से खुद के कैंसर मुक्त होने की खबर देते हुए मुझसे कहा कि मैं बेहद खुश हूं और जल्द ही अपनी बची हुई तमाम अधूरी फिल्मों की शूटिंश पूरी करूंगा। संजय ने मुझसे कि पहले वो ‘केजीएफ’ की शूटिंग पूरी करेंगे, फिर ‘शमशेरा’ की शूटिंग करेंगे, इसके बाद ‘पृथ्वीराज चौहान’ की शूटिंग और फिर ‘भुज’ की शूटिंग खत्म करेंगे।

Back to top button