जारी है दुश्मनी, संजय ने नहीं दिया सलमान को न्योता…

पिछले दिनों जब संजय दत्त और सलमान खान मुकेश अंबानी के घर आयोजित गणपति कार्यक्रम में गले मिले थे, तब माना गया था कि दोनों के बीच विवाद खत्म हो गया है. इनके बीच लंबे समय से चली आ रही खटास अब शायद समाप्त हो जाएगी, लेकिन शायद ऐसा नहीं हुआ है.Sanjay does not give up, Salman is invited ...

यूएन में भाषण देकर छा गईं प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्‍या कहा

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि बुधवार को संजय दत्त ने अपनी कमबैक फिल्म भूमि की स्क्रीनिंग आयोजित की. इसमें उन्होंने बॉलीवुड के सभी सेलेब्रिटीज को न्योता दिया, लेकिन मेहमानों की इस लिस्ट में सलमान खान का नाम शामिल नहीं था. मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, इस स्क्रीनिंग में आमिर खान, शाहरुख खान, विधु विनोद चोपड़ा, रणबीर कपूर, सुनील शेट्टी, राजकुमार हिरानी, करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन जैसे कुछ स्टार्स को न्योता दिया गया है. मेहमानों की लिस्ट में सलमान का नाम न होने से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि संजय और सलमान के बीच अभी मतभेद खत्म नहीं हुए हैं.

बता दें कि संजय दत्त पिछले साल फरवरी में जेल से रिहा होने के बाद पहली बार परदे पर नजर आएंगे. वे आखिरी बार फिल्म पीके में नजर आए थे. उनकी कमबैक मूवी ‘भूमि’ 22 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म की साथ संजय के पुराने दिनों की चर्चा भी तेज हो गई है, जब वे भयंकर रूप से ड्रग्स के शिकार थे. कई मौकों पर संजय अपने इस बुरे समय को खुद बयां कर किया है.

Back to top button