हनीमून पर कश्मीर पहुंचीं सना खान, शेयर की शौहर संग तस्वीरें…

शादी के बाद सना खान पति मुफ्ती अनस के साथ हनीमून के लिए कश्मीर पहुंच गई हैं. उन्होंने अपने होटल से वीड‍ियोज और फोटोज इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं. इनमें सना के हसबैंड भी देखे जा सकते हैं.

सना ने होटल की बालकनी से वीड‍ियो शेयर किया है. वे कश्मीर की खूबसूरत वाद‍ियां दिखाते खुशी से ‘कश्मीर’ का नाम लेती हैं. उन्हें वहां की व्यू बेहद पसंद आया और उन्होंने फैंस के साथ भी ये साझा किया है.

इसके अलावा सना ने सुबह 6 बजे की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में तस्बीह देखी जा सकती है. उन्होंने इसी के साथ लिखा- ‘आप कहीं भी हो लेक‍िन प्रार्थना करना ना भूलें’.

सना ने सुबह के ब्रेकफास्ट की फोटो शेयर करते हुए अपने होटल और लोकेशन बताई है. वे दोनों श्रीनगर के होटल ताज विवांता में ठहरे हैं.

सना ने 20 नवंबर को निकाह किया था. सोशल मीड‍िया पर उनकी निकाह का वीड‍ियो वायरल होने के बाद सभी को उनके रिलेशन का पता चला था. लोग सना के शादी की खबर सुन चौंक गए थे.
बाद में खुद सना ने पति मुफ्ती अनस संग अपनी फोटो शेयर कर शादी की बात कंफर्म की थी. ब्राइडल गेटअप में सना की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई थीं.
शादी के बाद सना ने हसबैंड के साथ कई वीड‍ियोज और फोटोज शेयर किए. पिछले दिनों दोनों एक दूसरे की नजर उतारते हुए देखे गए थे. उनके इस वीड‍ियो पर लोगों ने कमेंट किए थे.
Back to top button