कश्मीर की वादियों में सना खान ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपने शौहर का बर्थडे…

सना खान इन दिनों अपने शौहर मुफ्ती अनस संग कश्मीर में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं. इस बीच उन्होंने पति का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया. सना खान ने पति मुफ्ती अनस की एक हॉलिडे फोटो शेयर करते हुए उन्हें बेस्ट शौहर बताया है. साथ ही जिंदगी भर उनके साथ रहने की दुआ भी मांगी.

सना खान ने अनस की फोटो शेयर की, जिसमें वह टेरेस पर खड़े हैं. उन्होंने अनस के लिए मैसेज लिखा, ”अल्लाह तुम्हें हमेशा सलामत रखे और मेरे साथ जन्नत तक रखे. यौम-ए-विलादत मुबारक

इससे पहले सना खान ने अपने हनीमून की फोटोज को शेयर किया था. इन फोटोज को पति मुफ्ती अनस ने ही खींचा था. सना ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कश्मीर को जन्नत बताया. इन फोटोज में उनके साथ अनस भी नजर आए.

बता दें कि सना खान इन दिनों पति मुफ्ती अनस संग कश्मीर में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं. वह पहले श्रीनगर गई थीं, फिर पहलगाम और अब गुलमर्ग की वादियों में सना लुत्फ उठा रही हैं. इनमें वे बर्फबारी का भरपूर मजा लेती देखी जा सकती हैं.

सना खान ने मुफ्ती अनस संग स्नो स्की की राइड के मजे लेते हुए वीडियोज भी शेयर किए थे. वीडियो में अनस स्की चला रहे थे और सना उनके पीछे बैठे हुए खुश हो रही थीं. वीडियो को सना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. 

बता दें कि सना खान ने मुफ्ती अनस से नवंबर में शादी की थी. उन्होंने 20 नवंबर को निकाह दिया और उनकी फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. बताया गया कि अनस गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं और वह एक मौलाना हैं. 

मालूम हो कि सना खान ने इस साल शोबिज को छोड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि वह अल्लाह के बताए कदमों पर चलने और दुनिया के लोगों की मदद करने वाली हैं. सना को फिल्म जय हो में सलमान खान के साथ देखा गया था. उन्हें बिग बॉस रियलिटी शो से पहचान मिली.

Back to top button