जल्द आ रहा हैं आपके बजट में सैमसंग का यह धांसू स्मार्टफोन, बस इतनी चुकानी होगी कीमत…

सैमसंग भारत में नया Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। यह कंपनी का नया बजट स्मार्टफोन होगा। कुछ दिन पहले यह बेंचमार्किंग वेबसाइट पर नजर आया था और अब ताजा रिपोर्ट की मानें तो यह कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर भी लिस्ट हो गया है। सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन कंपनी के गैलेक्सी M01s को रिप्लेस करेगा, जो भारत में जुलाई में लॉन्च किया गया था।

mysmartprice की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इंडिया की वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर फोन को मॉडल नंबर SM-M025F/DS से लिस्ट किया गया है। यहां DS का मतलब डुअल सिम सपोर्ट से हो सकता है। सपोर्ट पेज पर फोन के स्पेसिफिकेशंस की डिटेल तो मौजूद नहीं है, हालांकि यह जरूर साफ हो जाता है कि फोन भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है।

क्या होंगे फ़ोन के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर मौजूद डिटेल्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एम02 स्मार्टफोन एंड्रॉएड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें 3 जीबी रैम मिलेगी। फोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 1.80GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिल सकता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

क्या होगी कीमत
सैमसंग के वर्तमान मॉडल Galaxy M01s की कीमत 9499 रुपये है। उम्मीद है कि नया मॉडल भी 10 हजार रुपये से कम कीमत में उतारा जा सकता है। सैमसंग M01s के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें इनफिनिटी-वी डिस्प्ले, मीडियाटेक MT6762 प्रोसेसर, 3 जीबी की रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलती है। कैमरे की बात करें तो फोन में 13MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा और 4000mAh की बैटरी दी गई है।

 

Back to top button