दमदार बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M31s

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने Galaxy M सीरीज के एक और दमदार स्मार्टफोन Galaxy M31s को आज लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर एक्सक्लूसिविली सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Galaxy M31 और Galaxy M21 के बाद यह इस सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है जिसे इस साल भारत में लॉन्च किया गया है। Samsung के इस नए Galaxy M31s स्मार्टफोन को कंपनी ने दमदार 6,000mAh की बैटरी के साथ-साथ दमदार कैमरे फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। फोन दो कलर ऑप्शन्स और दो स्टोरेज ऑप्शन में सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन का लुक और डिजाइन काफी हद तक Samsung Galaxy A51 की तरह ही दिया गया है।

कीमत और ऑफर्स

Samsung Galaxy M31s को कंपनी ने दो स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB RAM + 128GB और 6GB RAM + 256GB में लॉन्च किया है। इसके बेस मॉडल की कीमत 19,499 रुपये है, जबकि इसके हाई एंड वेरिएंट की कीमत 21,499 रुपये है। यह स्मार्टफोन 6 अगस्त से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India के आलावा Samsung के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स Samsung Opera House आदि से खरीदा जा सकेगा। फोन दो कलर ऑप्शन Mirage Blue और Mirage Black के साथ सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

फीचर्स

Samsung Galaxy M31s के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। फोन में सेंट्रली अलाइंड पंच-होल दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरे को फिट किया गया है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो ये Exynos 9611 SoC पर रन करता है जो 8GB तक RAM को सपोर्ट करता है।

फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है। फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है। फोन ड्यूल 4GB सिम कार्ड सपोर्ट के साथ आता है। इसमें VoLTE और WiFi Calling जैसे फीचर का भी सपोर्ट मिलता है। साथ ही, इसमें ऑडियो इन्हांसमेंट के लिए डॉल्वी एटमस सपोर्ट दिया गया है। फोन 6,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। फोन में USB Type C चार्जिंग फीचर 25W की फास्ट चार्जिंग के साथ दिया गया है। फोन में सिक्युरिटी के लिए फेस अनलॉक के साथ-साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जिसे पावर बटन के साथ इंटिग्रेट किया गया है।

फोन के कैमरे फीचर की बात करें तो ये 64MP Intelli-Cam फीचर के साथ आता है। यह इस फीचर के साथ आने वाला पहला डिवाइस है। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया गया है। फोन में 5MP का मैक्रो और 5MP का प्रोट्रेस सेंसर भी दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे से भी 4K वीडियो को शूट किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में सिंगल टेक, नाइट मोड, सुपर स्लो मोशन, स्लो मोशन, हाइपरलैप्स वीडियो जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं

Back to top button