सैमसंग ने एक नया साउंडबार किया लॉन्च, हर पार्टी को बना देगा ‘Rocking’, जानिए इसकी कीमत

Samsung S Series Soundbar S801B World’s Slimmest Soundbar Launched: सैमसंग (Samsung) एक बेहद पुराना और विश्वसनीय ब्रांड है. ये ब्रांड स्मार्टफोन्स समेत और भी कई सारे प्रोडक्ट्स बनाता है, जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. कुछ समय पहले ही, सैमसंग ने एक नया साउंडबार (Soundbar) लॉन्च किया है, जिसे दुनिया का सबसे पतला साउंडबार कहा जा रहा है. सैमसंग की इस लेटेस्ट डिवाइस में और भी कई खास फीचर्स हैं, जिनके बारे में हम आपको आगे बताने जा रहे हैं.. 

Samsung ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे पतला साउंडबार 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में एक नया साउंडबार (Soundbar) लॉन्च किया है, जिसमें कई सारे आकर्षक फीचर्स हैं. इस साउंडबार की सबसे बड़ी खास बात यही है कि ये दुनिया का सबसे पतला साउंडबार है. Samsung S Series Soundbar S801B बाकी साउंडबार्स से करीब 60 प्रतिशत ज्यादा पतला है. यही वजह है कि ये देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश लगता है. 

पहली बार साउंडबार में मिल रहा है ये फीचर 

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, सैमसंग के इस ब्रांड न्यू साउंडबार में कई ऐसे फीचर्स हैं जो आज से पहले किसी साउंडबार में देखे नहीं गए हैं. आपको बता दें कि  Samsung S Series Soundbar S801B को बिल्ट-इन वायरलेस सैमसंग टीवी-टू-साउंडबार डॉल्बी एटमॉस कनेक्शन के साथ लॉन्च किया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले दुनिया के किसी साउंडबार में ये फीचर नहीं दिया गया है. इससे आप वाईफाई की मदद से भी इमर्सिव साउंड का मजा उठा सकते हैं. 

हर पार्टी को बना देगा ‘Rocking’

आपको बता दें कि Samsung S Series Soundbar S801B में एक बेहतर ‘Q-Symphony’ सपोर्ट दिया गया है. इस फीचर से जब आप टीवी के स्पीकर्स से इसे कनेक्ट करके यूज करते हैं, तो आपको एक शानदार 3D साउंड इफेक्ट मिलेगा. साथ ही, साउंडबार में दिया गया ‘Space Fit Sound Advance’ कमरे के साइज के हिसाब से साउंड को ऑप्टिमाइज कर देगा. इसमें आपको अलेक्सा वॉयस असिस्ट, टाइप व्यू और एयरप्ले जैसे और भी कई कमाल के फीचर्स मिलेंगे. 

साउंडबार की कीमत और उपलब्धता 

आपको बता दें कि इस साउंडबार को आप 24,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. Samsung S Series Soundbar S801B को सैमसंग के ऑनलाइन और ऑफलाइन रीटेल स्टोर्स, दूसरे बड़े इलेक्ट्रॉनिक रीटेल स्टोर्स और अमेजन-फ्लिपकार्ट (Amazon-Flipkart) जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से खरीदा जा सकता है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button