मिशन यूपी 2022 पर फोकस, समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक…

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन किया। इस बैठक में उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन हो रहा है। इसके साथ ही पार्टी के अन्य प्रस्तावों पर मुहर भी लगेगी।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पार्टी कार्यालय लखनऊ में चल रही है। बैठक में अखिलेश यादव ने समाजवादी बुलेटिन को भी नए स्वरूप में लॉन्च किया। समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में चल रही इस बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव, किरनमय नंदा व विधान परिषद में नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री अहमद हसन सहित कई दिग्गज मौजूद हैं।

इस बैठक में राजनीतिक, आर्थिक प्रस्ताव और सामाजिक प्रस्ताव पास कर पार्टी केंद्र की नरेंद्र मोदी मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने की रणनीति तैयार करेगी

आज की कार्यसमति की बैठक में प्रदेश में सड़क पर उतरने की योजना में बनेगी। इसके लिए पार्टी जगह-जगह साइकिल रैलियां निकालने पर भी विचार कर सकती है। देश और यूपी की कानून व्यवस्था, सीएए और आर्थिक नीतियों पर खास तौर पर चर्चा होगी।

इसके साथ जनता से जुड़े मुद्दों पर पार्टी को और मुखर बनाने के लिये धरना-प्रदर्शनों तथा आंदोलनों की रूपरेखा भी तय होगी। पार्टी मुख्यालय पर होने वाली बैठक में 2022 के विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा होगी। इस बैठक में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के आने की संभावना है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × one =

Back to top button