पूरे दिन ‘भाईजान’ के घर के बाहर फैन्स का लगा जमावड़ा, सलमान ने कहा शुक्रिया अब घर जाकर सो जाओ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में शनिवार को जमानत मिली जिसके बाद वह रात 8 बजे करीब मुंबई पहुंचे और कुछ देर में ही वह अपने घर भी पहुंच गए. सलमान खान के फैन्स का यहां भी जमावड़ा नजर आए. सलमान को मिली जमानत के बाद उनके फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं था. सलमान को जमानत मिलने के बाद फैन्स ने उनके घर के बाहर जमकर आतिशबाजी भी की. घर पहुंचते ही सलमान ने भी अपने फैन्स का शुक्रिया किया और अपने घर की गैलरी से फैन्स का शुक्रिया किया.

पूरे दिन 'भाईजान' के घर के बाहर फैन्स का लगा जमावड़ा, सलमान ने कहा शुक्रिया अब घर जाकर सो जाओ

सलमान खान के साथ उनका भांजा आहिल और उनके पिता सलीम खान भी नजर आए. सलमान ने कुछ देर फैन्स से मुलाकात की और इसके बाद उन्होंने अपने फैन्स को इशारा करते हुए घर जाकर सोने को कहा. दरअसल, सलमान को 5 अप्रैल को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई थी. जिसके बाद से सलमान जेल में थे और उनके फैन्स जोधपुर जेल के बाहर और मुंबई में उनके घर के बाहर पहुंचने लगे थे. हालांकि, शनिवार को सलमान को मिली जमानत के बाद उनके फैन्स भी काफी खुश हैं. 

फिल्मी सितारो ने भी जताई खुशी
बॉलीवुड में सलमान की करीबी दोस्त व अभिनेत्री प्रीति जिंटा कल ही जेल में उनसे मिलने गयी थीं जिन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्रेरणादायक संदेश पोस्ट किया जिसमें लिखा था , “अंधेरे से घिरे होने के बावजूद आशा की किरण दिख रही है.” निर्देशक रेमा डिसूजा ने ट्विटर पर सलमान की तस्वीर के साथ लिखा , ‘हम सभी जानते हैं कि हम सब सलमान खान को प्यार करते हैं. मैं एक अभिनेता के रूप में उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं लेकिन एक इंसान के रूप में उनका मैं उससे भी बड़ा प्रशंसक हूं.’ रेमो ने पहली बार उनकी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ का निर्देशन किया है. 

निर्देशक अली अब्बास जफर ने इंस्टाग्राम पर दिल के तीन इमोजी के साथ सलमान की एक तस्वीर पोस्ट की. अंगद बेदी ने फिल्म से सलमान की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा , ‘हमारा टाइगर… हिम्मत रखिए भाई.’ बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर ने कहा , ‘तुम सर्वश्रेष्ठ हो ! हमेशा सलमान खान के साथ हूं’. फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान के सह – अभिनेता अमित साध ने कहा कि सलमान ही एक ऐसे शख्स हैं जिनसे मैं प्रेरित होता हूं और उनकी तरह बनना चाहता हूं… लव यू एस के सर… मेरी प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद.’ 

अभिनेता बॉबी देओल ने सलमान की एक तस्वीर के साथ लिखा ,‘आई लव यू मामू’. गौरतलब है कि गुरुवार को जोधपुर की एक निचली अदालत ने सलमान खान को अक्टूबर 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दो काले हिरण का शिकार करने के मामले में दोषी ठहराया और उन्हें पांच साल कैद की सजा सुनाई थी. 

 

Back to top button