Omg: सलमान खान ने इस मशहुर अभिनेत्री को किया प्रेग्नेंट, नाम सुनकर हिल जाएगे आप!

तीसरी बार प्रेग्नेंट है सलमान की यह एक्ट्रेस टॉलीवुड और बॉलीवुड की कई फ़िल्मों के ज़रिये अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रंभा फिर प्रेग्नेंट हैं। तीसरी बार यह माँ बनने वाली हैं। सलमान खान के साथ भी यह नज़र आ चुकी हैं, लेकिन बाद में फ़िल्मों से दूरी बना ली थी। आइये जानते हैं रंभा की कुछ ख़ास बातें…

16 साल की उम्र में डेब्यू

खूबसूरत एक्ट्रेस रंभा ने महज़ 16 साल की उम्र में रुपहले पर्दे पर नज़र आईं। साउथ में जलवे बिखरने के बाद रंभा नबॉलीवुड की ओर रुख किया। साल 1995 में फिल्म जल्लाद से इन्होने बॉलीवुड में क़दम रखा।

इन फिल्मो में किया रंभा ने काम।

उसके बाद कई फ़िल्में की जिनमे सलमान खान की जुड़वां, बंधन और अनिल कपूर की घरवाली बाहरवाली, अजय अजय देवगन की जंग और गोविंदा की क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता शामिल हैं।

इस टीवी एक्ट्रेस का ये टॉपलेस फोटोशूट सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

सलमान के साथ खूब जचीं रंभा की जोड़ी।

रंभा ने सलमान के साथ जुड़वां और बंधन जैसी फ़िल्में की। सलमान और रंभा की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया था। जैसे ही दोनों की कोई नयी फिल्म सिनीमाघरो में लगती तो फेन्स फिल्म को देखने के लिए पहले से ही बेताब होजाते। जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है की दर्शक दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे है।

अचानक से फ़िल्मों से दूर रहने लगी रंभा

बता दे पिछले 14 सालों से रंभा बॉलीवुड फ़िल्मों से दूर हैं। आख़िरी बार रंभा साल 2004 में आई फिल्म ‘दुकान:पिला हाउस’ में नजर आईं थी।

फिल्मो से दुरी बनाने के बाद रंभा ने शादी रचाली

फ़िल्मों से नाता टूटा तो रंभा ने शादी रचा ली। 8 अप्रैल, 2010 को उन्होंने उद्दमी इंद्राण पद्मनाथन से शादी कर ली। जिसके बाद उन्हें बहुत ही कम सोशल मीडिया पर स्पॉट किया गया, रंभा ने फ़िलहाल अभी तक फिल्मो से दुरी बनाई हुई है।

रंभा हुई तीसरी बार प्रेग्नेंट

रंभा को 2011 को पहली बेटी लान्या हुईं। उसके बाद 2015 में उनकी छोटी बेटी साशा पैदा हुईं। अब फिर रंभा प्रेग्नेंट हैं। मदर्स डे पर उहोंने इसकी जानकारी दी थी।

तीसरी बार प्रेग्नेंट है सलमान की यह एक्ट्रेस

टॉलीवुड और बॉलीवुड की कई फ़िल्मों के ज़रिये अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रंभा फिर प्रेग्नेंट हैं। तीसरी बार यह माँ बनने वाली हैं। सलमान खान के साथ भी यह नज़र आ चुकी हैं, लेकिन बाद में फ़िल्मों से दूरी बना ली थी।

Back to top button