‘दस का दम’ की शूटिंग हुई शुरू, शो होस्टिंग के लिए सलमान खान की फीस सुन उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड के सल्लू मियां यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रेस-3 और भारत की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं इसी बीच ऐसी खबर सुनने में आ आई है कि सलमान खान ने जेल से आने के बाद अपने पहले टीवी रियलिटी शो की शूटिंग शुरू कर दी है. जी हाँ… सलमान लगभग 10 साल बाद रियलिटी शो ‘दस का दम’ लेकर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसका प्रोमो भी शूट हो गया है.'दस का दम' की शूटिंग हुई शुरू, शो होस्टिंग के लिए सलमान खान की फीस सुन उड़ जाएंगे आपके होश

हाल ही में सलमान खान के फैन पेज से एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमे दस का दम का सेट दिखाई दें रहा है. बता दें सलमान खान इससे पहले दस का दम के दो सीजन होस्ट कर चुके है और अब शो का तीसरा सीजन भी सलमान ही होस्ट करेंगे. शुरुआत से सलमान ही दस का दम के होस्ट के तौर पर नजर आए हैं. इस शो को होस्ट करने के लिए सलमान तगड़ी रकम भी ले रहे हैं.

जी हाँ… सलमान तो इस शो का तीसरा सीजन कब से ही करना छह रहे थे लेकिन मेकर्स से फीस को लेकर उनकी बात नहीं बन पा रही थी जिसके चलते शो की शूटिंग रुकी हुई थी. सूत्रों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि सलमान खान दस का दम के 26 एपिसोड को होस्ट करने के लिए 78 करोड़ रूपए फीस के तौर पर ले रहे है. जी हाँ…. सलमान और शो मेकर्स के बीच पहले फीस को लेकर बात नहीं बन रही थी लेकिन फिर सब कुछ सेटल होने के बाद अब शो की आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. बता दें IPL के खत्म हो जाने के बाद दस का दम का प्रसारण किया जाएगा.

 
Back to top button