अपने फार्म हाउस पर फावड़े से काम करते दिखे सलमान खान

नई दिल्ली। एक्टर सलमान खान ने कोरोना काल के दौरान खेती करने का नया ट्रेंड शुरू कर दिया था। एक्टर ने लंबे समय तक अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर तो क्वालिटी टाइम स्पेंड किया ही था, इसके अलावा उन्होंने वहां खेतीबाड़ी कर सभी को हैरान भी किया। अब सलमान खान की एक और फोटो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

सलमान खान ने की खेती

वायरल फोटो में सलमान खान फिर खेतीबाड़ी करते दिख रहे हैं। उन्होंने हाथ में फावड़ा पकड़ रखा है और वे खेत की जुताई कर रहे हैं। उनका ये अंदाज देख फैन्स खासा इंप्रेस रह गए हैं। खुद सलमान ने भी अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए भारत माता को याद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वैसे इस तस्वीर का देश में जारी किसान आंदोलन से कोई कनेक्शन है, ये बताना मुश्किल है, लेकिन सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। इस वायरल फोटो में सलमान खान का अंदाज तो दिल जीत ही रहा है, उनकी फिटनेस भी सभी को पसंद आ गई है। एक्टर ने लॉकडाउन के दौरान अपनी बॉडी पर काफी काम किया है। उनकी वो मेहनत अब इन तस्वीरों में देखी जा सकती है।

सलमान की तगड़ी मसल्स

हाल ही में सलमान खान ने अपनी एक शर्टलेस फोटो भी शेयर की थी। पोस्ट वर्कआउट की उस फोटो में सलमान खान की तगड़ी मसल्स देख सभी बस उनकी तारीफ करने को मजबूर हो गए, उनका शर्टलेस होना ही सोशल मीडिया पर तहलचा मचा देता है। वैसे इस समय सलमान खान बिग बॉस की वजह से भी खबरों में बने हुए हैं। हमेशा की तरह बतौर होस्ट सलमान को पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वर्क फ्रंट पर सलमान खान फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं। फिल्म को अगले साल रिलीज करने की तैयारी हैण् वहीं एक्टर ने फिल्म अंतिम की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म में सिख कॉप बने सलमान खान के रोल को लेकर काफी बज बन गया है। अंतिम से उनका फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

 

Back to top button