आजकल सलमान पर चढ़ा है फोटोग्राफी का भूत, सुनील ग्रोवर को बनाया मॉडल

कैसा लगेगा आपको अगर सुपरस्टार सलमान खान आपका फोटोशूट करें? कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ इन दिनों कुछ ऐसा ही है. सुनील ग्रोवर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान खान सुनील ग्रोवर की तस्वीर खींचते नजर आ रहे हैं. कैप्शन में सुनील ने लिखा, “अह्म अह्म.. जल्द ही फाइनल तस्वीर पोस्ट करूंगा. जैसे ही वो आ जाएंगी.”आजकल सलमान पर चढ़ा है फोटोग्राफी का भूत, सुनील ग्रोवर को बनाया मॉडल

सुनील ने लिखा, “सिर्फ फोटोग्राफर को ही मत देखते रहिए.” कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने बताया, “वैसे लोकेशन है माल्टा… फिल्म भारत की शूटिंग कर रहा हूं… हां… फोटोग्राफर की फोटो का क्रेडिट अतुल सर को.” बता दें कि सुनील ग्रोवर इस तस्वीर में बिलकुल सलमान खान वाले लुक में नजर आ रहे हैं. तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर ने जियो एप्लीकेशन के लिए “जियो धन धना धन” किया. सुनील जल्द ही फिल्म पटाखा में भी काम करते नजर आएंगे. विशाल भारद्वाज इस बार सीरियस मुद्दों से हटकर ग्रामीण पृष्ठभूमि के ह्यूमर पर बेस्ड नई कहानी लेकर लौटे हैं. ट्रेलर को 24 घंटे से भी कम वक्त में 24 लाख से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं.

Back to top button